Advertisement

बॉयफ्रेंड को याद कर फिर इमोशनल हुईं संजय दत्‍त की बेटी त्रिशाला, कुछ यूं जाहिर किए जज्‍बात

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने बॉयफ्रेंड को याद करते हुए एक लंबा पोस्‍ट लिखा है। त्र‍िशाला ने लिखा, "आज एक साल हो चुका है, जब मेरे पांव तले की जमीन खिसक गई थी।

653

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें अक्‍सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें, त्रिशाला दत्‍त हाल ही में एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। गौरतलब है, पिछले साल इसी महीने त्रिशाला के इटैलियन बॉयफ्रेंड बेला मिया का निधन हो गया था। हालांकि, एक साल बाद भी त्र‍िशाला बीएफ को खोने के गम से उबर नहीं पाई हैं। वह आज भी बेला मिया को याद करती हैं। देखें उनकी यह इमोशनल पोस्‍ट..

Advertisement

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने बॉयफ्रेंड को याद करते हुए एक लंबा पोस्‍ट लिखा है। त्र‍िशाला ने लिखा, “आज एक साल हो चुका है, जब मेरे पांव तले की जमीन खिसक गई थी। मेरी जिंदगी बदल चुकी है। मैं पिछले एक साल से लगभग सोशल मीडिया से भी दूर थी। आठ साल की उम्र में अपनी मां को खोना और दो दशकों से अधिक समय तक इस पर काम करना। आश्चर्यजनक रूप से मैं इस खूबसूरत आत्मा को खोने के लिए तैयार नहीं थी। यह केवल समय के बीतने की बात नहीं है, आप इसे खत्म नहीं करेंगे और आगे नहीं बढ़ेंगे क्योंकि केवल एक या बीस साल बीत चुके हैं।”

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : पिता संजय दत्त को ट्रोल करने वाले को बेटी त्रिशाला दत्त ने दिया करारा जवाब, बोलती बंद कर दी)

बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त (Sanjay Dutt) और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। मां की मौत के बाद त्रिशाला अपने नाना-नानी के साथ न्‍यूयॉर्क में रहती हैं। दिलचस्‍प बात ये है त्रिशाला को बॉलीवुड में बिल्‍कुल इंट्रेस्‍ट नहीं है। उन्‍होंने फॉरेंसिक साइंस में स्पेशलाइजेशन किया है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement