Advertisement

संजय दत्त के फैंस ने मनाया प्रस्थानम की रिलीज़ का जश्न, देखें तस्वीरें

सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) के प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है। क्योंकि प्रस्थानम (Prassthanam) संजय दत्त प्रोडक्शंस बैनर के तले बनी उनकी पहली हिंदी फिल्म है।

132

सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) के प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है। क्योंकि प्रस्थानम (Prassthanam) संजय दत्त प्रोडक्शंस बैनर के तले बनी उनकी पहली हिंदी फिल्म है। संजय दत्त अभिनीत “प्रस्थानम” आज देशभर में रिलीज हो चुकी है और अभिनेता के निष्ठावान प्रशंसकों की खुशी सातवें आसमान पर है।  नजीतन संजय दत्त के प्रति अपने प्यार और प्रशंसा के साथ वे रिलीज का जश्न मना रहे है।

Advertisement

फैंस ने इस दिन को अपने आइडल के लिए अधिक खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनमें से कई फिल्म देखने के लिए बड़े ग्रुप्स में एक साथ आये हैं और यहां तक कि उनके हाथों में फिल्म के पोस्टर भी देखने मिले जिन्हें वे गर्व के साथ फ़िल्म के बाद दिखाते हुए नज़र आये।

इस फिल्म को देख चुके फैंस इससे बेहद खुश हैं। “प्रस्थानम” की मनोरंजक कहानी और नाटकीय प्रयास दर्शकों का दिल जीत रहे हैं।

[यह भी पढ़ें:प्रस्थानम के निर्देशक देवा कट्टा के बारे मे संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा, इसलिए दी थी ज़िम्मेदारी]

दक्षिण भारतीय फिल्म और हिंदी रीमेक दोनों ही फिल्म के निर्देशक देव कट्टा ही हैं। क्योंकि निर्माता हिंदी वर्जन में फ़िल्म की प्रामाणिकता को बरकरार रखना चाहते थे। इसलिए उन्होंने मूल निर्देशक को शामिल करने का फैसला किया।

लखनऊ में एक समकालीन राजनीतिक परिवार पर स्थापित, “प्रस्थानम” में धर्म, नैतिकता, इच्छा, सही और गलत जैसे जटिल सवालों का जवाब दिया जाएगा। फ़िल्म में अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएं जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, सत्यजीत दुबे, मनीषा कोइराला और अमायरा दस्तूर ने निभाई है।

Advertisement