Advertisement

प्रस्थानम के निर्देशक देवा कट्टा के बारे मे संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा, इसलिए दी थी ज़िम्मेदारी

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी आगामी फिल्म 'प्रस्थानम' (Prasthanam) के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

421

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी आगामी फिल्म ‘प्रस्थानम’ (Prasthanam) के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दिलचस्प बात है कि मूल तेलुगु वर्जन के निर्देशक देवा कट्टा (Deva Katta) ने ही संजय दत्त अभिनीत फ़िल्म “प्रस्थानम” को डायरेक्ट किया है।

Advertisement

“प्रस्थानम” एक पिता और पुत्र के बीच विरासत की लड़ाई के बारे में है। फिल्म एक बड़े बजट में बड़े पैमाने पर बनी मनोरंजक कहानी है जिससे देश का हर शख्स जुड़ा महसूस करेगा। ऐसे में, निर्माताओं ने फ़िल्म की प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए तेलुगु वर्जन के निर्देशक को फ़िल्म में शामिल करने का फैसला किया, ताकि फ़िल्म की हर बात पर ध्यान दिया जा सके।

बता दें, फिल्म की कहानी सम्मान और विरासत के लिए परिवार की दो पीढ़ियों के बीच टकराव के बारे में है जो बेहद आम बात है लेकिन यह केवल राजनीति तक सीमित नहीं है। कहानी के इस अनोखे नज़रिये के कारण इससे हर क्षेत्र का शख्स जुड़ा महसूस करेगा।

[यह भी पढ़ें:तस्वीरें: प्रस्थानम टीज़र लॉन्च इवेंट में संजय दत्त ने मनाया जन्मदिन का जश्न, पत्नी समेत कई सितारे हुए शामिल]

अभिनेता संजय दत्त इस फ़िल्म में बलदेव प्रताप सिंह के किरदार में नज़र आएंगे जो एक राजनीतिक परिवार के मुखिया है, वही अली फजल और सत्यजीत दुबे फ़िल्म में उनके बेटों की भूमिका निभा रहे है। जैकी श्रॉफ फ़िल्म में संजय दत्त के वफादार गार्ड  में नज़र आएंगे, जबकि चंकी पांडे फ़िल्म के मुख्य विलन डॉन काली का किरदार निभा रहे है।

“प्रस्थानम” इसी नाम से बनी तेलुगु फ़िल्म की रीमेक है। यह मूल फ़िल्म के लेखक और निर्देशक देव कट्टा द्वारा निर्देशित है। संजय एस प्रोडक्शन्स और मान्यता दत्त द्वारा निर्मित ‘प्रस्थानम’ 20 सिंतबर को रिलीज के लिए तैयार है।

Advertisement