Advertisement

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर मम्मी-पापा को याद कर भावुक हुए संजय दत्त, कुछ यूं जाहिर किए जज़्बात 

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt)  ने गुरु पूर्णिमा के खास अवसर पर अपने माता -पिता के प्रति किया सम्मान व्यक्त

814

देशभर में आज गुरुपूर्णिमा मनाया जा रहा है। आज के दिन लोग अपने गुरुओं की पूजा कर उनका आशीर्वाद लेते हैं। आम आदमी की  तरह बॉलीवुड सितारें आज के दिन अपने गुरुओं के प्रति सम्मान व्यक्त कर रहे हैं। गुरु पूर्णिमा के खास अवसर पर बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt)  ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत माता -पिता की तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया है। 

Advertisement

संजय दत्त ने अपने मां -बाप की फोटो शेयर करते हुए उन्हें पहला शिक्षक बताया है। उन्होंने गुरुपूर्णिमा पर मां -बाप को याद करते हुए ट्वीट में लिखा कि, ‘भले ही आज मेरे माता-पिता मेरे साथ यहां नहीं हैं, लेकिन उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहेगा. वे मेरे पहले शिक्षक थे, जिन्होंने जीवन में मेरे हर कदम पर मार्गदर्शन किया। आप सभी को हैपी गुरु पूर्णिमा। 

 

इस तरह संजय दत्त ने अपने मां -बाप को जिंदगी का पहला गुरु करार दिया। संजय का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। संजय दत्त अपने मां -बाप के बेहद करीब थे। वें हर एक मौके पर अपने मां -बाप को याद करते हैं। आप भी देखियें संजय दत्त का ट्वीट…. 

 

यह भी पढ़ें- पिता सुनील दत्त के ‘बर्थ एनिवर्सरी’ पर भावुक हुए संजय दत्त, शेयर की इमोशनल पोस्ट

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो, ‘आखिरी बार फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आये थे। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिका में थे। हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement