Advertisement

सुनील दत्त की बरसी पर भावुक हुए संजय दत्त, कुछ इस तरह किया पिता को याद

पिता सुनील दत्त( Sunil Dutt) को याद कर भावुक हुए संजय दत्त(Sanjay Dutt), सोशल मीडिया पर दर्द बयां किया

1,387

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त( Sunil Dutt)  का निधन 25 मई 2005 को हुआ था। सुनील दत्त एक उम्दा कलाकार के साथ -साथ एक बेहतरीन इंसान भी थें। आज भी सुनील दत्त उनके फैंस के दिलों में अमर हैं। फैंस के अलावा बेटे संजय दत्त(Sanjay Dutt) ने भी पापा सुनील दत्त को पुण्यथिति के मौके पर याद करते हुए वीडियो के साथ एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

Advertisement

संजय दत्त ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पिता के साथ अनदेखी तस्वीरों को शेयर हुए उन्हें याद किया।  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा कि, ‘ जब आप मेरे साथ हो तो मैं जानता हूं कि मुझे किसी चीज़ की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। हमेशा मुझे सम्भालने के लिए शुक्रिया। आपको आज और हर रोज़ मिस करता हूं।

 

वहीं संजय दत्त के इस वीडियो पर बेटी त्रिशाला(Trishala) ने भी कमेंट किया हैं। उन्होंने दादा सुनील दत्त को याद करते हुए लिखा कि, ’15 साल, हर दिन दादा जी को याद करती हूं, काश वो यहां होते। बता दें कि, त्रिशाला संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं।  संजय दत्त अपने माता -पिता के बेहद करीब थें। कुछ दिन पहले ही संजय दत्त अपनी मां नरगिस की 39 वीं ‘डेथ अनिवर्सरी’ पर भावुक हो गए थें।

यह भी पढ़ें- माँ की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त, तस्वीर देख दिल भर आएगा आपका

वहीं लॉकडाउन का समय संजय दत्त मुंबई में अकेले काट रहे हैं। उनकी पत्नी मान्यता और बच्चे लॉकडाउन की वजह से दुबई में फंसे हुए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, संजय दत्त आखिरीबार फिल्म पानीपत में नजर आये थे।  वहीं जल्द संजय दत्त मशहूर फिल्म ‘केजीएफ’ के पार्ट -2 में नजर आएंगे ।

Advertisement