Advertisement

माँ की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त, तस्वीर देख दिल भर आएगा आपका

बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर संजय दत्त(Sanjay Dutt) ने अपनी मां नरगिस दत्त(Nargis) को उनकी पुण्यतिथि पर नम आंखों से याद किया

317

हर किसीको को अपने मां -बाप को खोने का गम जिंदगी भर रहता है। बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर संजय दत्त(Sanjay Dutt) ने भी अपनी मां नरगिस दत्त(Nargis Dutt) को उनकी पुण्यतिथि पर नम आंखों से याद किया। संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस दत्त को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट  शेयर की हैं। बता दें कि, संजय दत्त की माताजी नरगिस दत्त का कैंसर की लंबी बीमारी के बाद 1981 में निधन हो गया था।

Advertisement

अभिनेता संजय दत्त ने मां नरगिस को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर भावुक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ’39 साल हो गए हैं, जब आपने हमारा साथ छोड़ दिया था’। लेकिन मैं जानता हूं कि आप हमेशा मेरे साथ हो। काश तुम मेरे साथ होते और हर दिन होते, लव यू एंड मिस यू मोम, हर रोज। आप भी देखियें संजय दत्त की पोस्ट…….

संजय दत्त के पोस्ट शेयर करने के बाद उनके फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया। संजय दत्त की पोस्ट पर कई बॉलीवुड सितारों ने ‘हार्ट की इमोजी’ कमेंट बॉक्स में पोस्ट की। वहीं उनकी बेटी त्रिशाला दत्त और पत्नी मान्यता दत्त ने भी संजय दत्त  की पोस्ट पर कमेंट किया। इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन, आत्या शेट्टी, सुनील शेट्टी  और मनीष मल्होत्रा ने भी संजय के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी हैं।

 

 

यह भी पढ़ें-पिता संजय दत्त को ट्रोल करने वाले को बेटी त्रिशाला दत्त ने दिया करारा जवाब, बोलती बंद कर दी

 

बता दें कि, संजय दत्त अपनी मां नरगिस के बेहद करीब थे। उनकी मां के जाना संजय की जिंदगी में बहुत बड़ा झटका था। वें संजय की डेब्यू फिल्म रॉकी के प्रीमियर से तीन दिन पहले गुजर गई थी। प्रीमियर में संजय दत्त की मां नरगिस के लिए एक कुर्सी खाली रखी गई थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement