Advertisement

ऋषि कपूर को अपना बड़ा भाई मानते थे संजय दत्त, कह दी दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त(Sanjay dutt) ने ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) को याद करते हुए सोशल मीडिया(Social media) पर 'इमोशनल पोस्ट' लिखीं

814

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के निधन से फ़िल्मी सितारें सकते में हैं। किसीको भी ऋषि के दुनिया को अलविदा कहने की बात पर विश्वास नहीं हो है। बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त(Sanjay dutt) को भी ऋषि के निधन से बहुत बड़ा सदमा लगा हैं। ऋषि कपूर को संजय दत्त बड़ा भाई मानते थें। सोमवार को संजय ने ऋषि को याद करते हुए सोशल मीडिया(Social media) पर ‘इमोशनल पोस्ट’ लिखी हैं।

Advertisement

संजय दत्त ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी हैं। संजय दत्त ने ऋषि कपूर के निधन पर दर्द बयां करते हुए लिखा कि,’एक बात जो चिंटू सर ने मुझे सिखाई थी वह ये कि हमेशा किसी चीज को चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ करो, इस बात से उबरने में मुझे थोड़ा लंबा वक्त लगेगा कि चिंटू सर अब हमारे बीच नहीं रहें। वह हमेशा मेरे लिए एक बड़े भाई की तरह रहे हैं, यकीन नहीं होता कि वह चले गए हैं’।

 

वहीं संजय दत्त ने इस पोस्ट के साथ ऋषि और रणबीर कपूर के साथ तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में ऋषि, रणबीर और संजय काफी खुश नजर आ रहे हैं। संजय दत्त और ऋषि कपूर ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। जिनमें ‘हत्यारा’, ‘साहिबान’ और ‘अग्निपथ’ जैसी सुपरहिट फ़िल्में शामिल हैं।

 

यह भी पढ़ें-ऋषि कपूर का अनदेखा वीडियो आया सामने, देखें कैसे इम्तियाज़ अली के भाई की शादी में जमकर नाचे थे

 

बता दें कि, पिछले हफ्ते ऋषि कपूर का मुंबई के रिलायंस अस्पताल में निधन हो गया था। वें काफी लंबे समय से जानलेवा ‘ब्लड कैंसर’ की बीमारी से जूझ रहे थें। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement