Advertisement

308 गर्लफ्रेंड वाली बात पर संजय दत्‍त पर भड़कीं ये एक्‍ट्रेस, कहा- “सारी बुराइयों की जड़ है..”

एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) ने संजय दत्त पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। यदि महिला एक शो में ऐसे ही बात करती तो भी क्या वह लोगों के लिए जोक होता।

854

बॉलीवुड सुपरस्‍टार संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘पानीपत’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। गौरतलब है कि संजू बाबा अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे हुए थे। जहां कपिल ने संजय दत्त से उनकी 308 गर्लफ्रेंड का राज पूछा तो इसके जवाब में एक्‍टर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि यह आंकड़ा खत्म नहीं हुआ है। इसके बाद उन्‍होंने कहा वह कृति‍ सेनन को अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाने को सोच रहे हैं। हालांकि संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) के इस बयान पर एक्‍ट्रेस अपना निशाना साधा है। देखें इधर…

Advertisement

एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) ने संजय दत्त पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। जिसमें उन्‍होंने कहा, “एक शो पर एक्टर ने अपनी अगली रिलीज फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं और अपनी 300 से अधिक गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हैं। इसपर होस्ट और ऑडियंस मजाक समझते हुए हंसते हैं। क्या होगा अगर कोई महिला यही बात एक शो में कहेगी? क्या वह भी जोक होगा? पूर्वाग्रह हमेशा गलत होता है। यह सभी बुराइयों की जड़ है।”

(यह भी पढ़ें : कद को लेकर मजाक उड़ाने वाले शो की नेहा कक्कड़ ने ली जमकर क्लास, देखें वीडियो)

दिलचस्‍प बात ये कि एक्‍ट्रेस दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) का यह ट्वीट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं संजय दत्त वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘पानीपत’ (Panipat) में अहमद शाह अब्दाली के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। डायरेक्‍टर आसुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म ‘पानीपत’ आज यानी 6 दिसंबर को सिनेमाघरों रिलीज हो गई है।

Advertisement