Advertisement

लॉकडाउन में संजय लीला भंसाली को हुआ करोड़ों का नुक़सान, तोड़ना पड़ेगा आलिया की फ़िल्म का सेट

लॉकडाउन की भेंट चढ़े संजय लीला बंसाली(Sanjay leela Bhansali) के 15 करोड़ रूपए, तोडना पड़ेगा फिल्म का सेट

1,051

सरकार ने कोरोना महामारी(Corona virus) को फैलने से रोकने के लिए पिछले 45 दिनों से देशव्यापी लॉकडाउन(Lock down) लगा रखा है। लॉकडाउन की वजह से देश के सामने आर्थिक संकट की समस्या खड़ी होती नजर आ रही है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री भी लॉकडाउन से हो रहे आर्थिक नुकसान से अछूती नहीं है।

Advertisement

वर्तमान समय में फिल्मों की शूटिंग रुकी पड़ी है। कोई भी फिल्म रिलीज होती नजर नहीं आ रही है। ऐसे में खबर है कि, फिल्म निर्देशक संजय लीला बंसाली(Sanjay leela Bhansali) को शूट बंद पड़ने की वजह से भारी आर्थिक नुकसान हो सकता है। उन्हें अपने अपकमिंग फिल्म के लिए तैयार किये गए 15 करोड़ के सेट को मजबूरन तोडना पड़ेगा।

निर्देशक संजय लीला बंसाली अभिनेत्री आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के साथ फिल्म’ गंगूबाई काठियावाड़ी'(Gangubai Kathiawadi)  की शूटिंग कर रहे थें। लॉकडाउन लागू होने के कारण इस फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया। वहीं अब संजय लीला भंसाली के पास फिल्म के सेट को तोड़ने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं बचा है। इस सेट की कीमत लगभग 15 करोड़ रूपए बताई जा रही है। जिसके कारण भंसाली प्रोडक्शंस को बहुत बड़ा नुकसान होगा। कोरोना की वजह से सेट का ज्यादा इस्तेमाल भी नहीं हो पाया था।

संजय लीला भंसाली ने मुंबई की गोरेगाव फिल्म सिटी में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए कमाठीपुरा जैसा दिखने वाला सेट बनवाया था। फ़िलहाल लॉकडाउन खत्म होने के दूर -दूर तक आसार नजर नहीं आ रहे है। वहीं अगले महीने से बरसात भी शुरू होने जा रही है। ऐसे में भंसाली प्रोडक्शन के पास सेट को तोड़ने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं बचा है।

 

यह भी पढ़ें- आलिया ने शुरू की फिल्‍म ‘गंगूबाई’ की शूटिंग, लुक देख रणबीर की मां ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

 

बता दें कि, संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी मुंबई की माफिया क्वीन गंगूबाई कठियावाड़ी के जीवन पर आधारित हैं। जो एक सेक्स वर्क्स से अंडरवर्ल्ड डॉन बनने तक का सफर तय करती हैं। दर्शकों को फिल्म का फर्स्ट लुक बहुत पसंद आया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement