Advertisement

भंसाली ने नेपोटिज़्म पर कंगना को दिया करारा जवाब, माधुरी, अक्षय का दिया हवाला

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की कथित तौर पर आत्महत्या मामले के बाद बॉलीवुड मे नेपोटिज़्म के मुद्दे पर जंग छिड़ गई है।

1,891

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की कथित तौर पर आत्महत्या मामले के बाद बॉलीवुड मे नेपोटिज़्म के मुद्दे पर जंग छिड़ गई है। पुलिस ने अभी तफ़तीश पूरी नहीं की लेकिन विवादित एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मान लिया है कि सुशांत ने आत्महत्या ही की है। इतना ही नहीं बल्कि कंगना ने ये भी बताया कि सुशांत ने ऐसा बॉलीवुड मे हो रहे नेपोटिज़्म के कारण किया है। कंगना और उनके जैसे विचार रखने वाले कुछ और कलाकारों ने भी बॉलीवुड की कई हस्तियों को निशाना बनाया। जिनमे एक नाम संजय लीला भंसाली का भी था। अब भंसाली ने करारा जवाब देते हुए दो टूक कह दिया है कि बॉलीवुड मे नेपोटिज़्म नहीं है।

Advertisement

सुशांत के मामले मे मुंबई पुलिस ने संजय लीला भंसाली को पूछताछ के लिए तलब किया था। उसी दौरान उन्होने ये बात कही।संजय लीला भंसाली ने कहा, यदि बॉलीवुड मे नेपोटिज़्म होता तो माधुरी दीक्षित, अक्षय कुमार, कंगना रनौत जैसे स्टार बड़े स्टार नहीं बनते। वो खुद एक कामयाब निर्देशक नहीं बन पाते।

[यह भी पढ़ें:सुशांत को नही भुला पा रही हैं कृति सैनन, दिल बेचारा का ट्रेलर देख कही ये बात]

बांद्रा पुलिस ने करीब 3 घंटों तक संजय लीला भंसाली से पूछताछ की। जिसके बाद वो सांताक्रूज पुलिस स्टेशन भी पहुंचे थे। जहां उनकी और एक घंटे तक पूछताछ हुई। सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान भंसाली ने खुलासा किया कि उन्होने सुशांत को दो फिल्मों के लिए साइन किया था। लेकिन सुशांत यशराज की बिग बजेट फिल्म कर रहे थे। यशराज ने भंसाली से कहा कि वो सुशांत को रिलीज़ नहीं कर पाएंगे। इसलिए भंसाली सुशांत के साथ काम नहीं कर पाए थे।

Advertisement