Advertisement

संजय लीला भंसाली के साथ इस वजह से काम नहीं कर पाए थे सुशांत सिंह राजपूत, पूछताछ में सामने आया सच

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ चार फिल्मों में काम करने वाले थे। लेकिन, किन्‍ही कारणों के चलते वह उनके साथ काम नहीं कर पाए थे।

1,388

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस पर मुंबई पुलिस लगातार छानबीन कर रही है। गौरतलब है कि पुलिस इस पूरे मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। जिसके चलते पुलिस अभी तक एक्‍टर के परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों सहित 34 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। जिसमें फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का नाम भी शामिल है। गौरतलब है कि फिल्‍ममेकर से पुलिस ने तीन से चार घंटे पूछताछ की थी।

Advertisement

गौरतलब है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ चार फिल्मों में काम करने वाले थे। लेकिन, किन्‍ही कारणों के चलते वह उनके साथ काम नहीं कर पाए थे। जिसको लेकर मुंबई पुलिस ने उनसे पूछताछ की थी। हालांकि, इस पूरी बातचीत को लेकर इस मामले की जांच कर रहे पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि राजपूत डेट ना होने की वजह से भंसाली के साथ काम नहीं कर पाए। साथ ही इसी के चलते भंसाली को दूसरे एक्‍टर्स को अपनी फिल्‍म में लेना पड़ा।

(यह भी पढ़ें : विद्युत जामवाल ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का किया प्रमोशन, फैंस से की ऐसी अपील)

खबरों की मानें तो मुंबई पुलिस ने ट्विटर से संपर्क करके सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ट्विटर अकाउंट की गतिविधियों को लेकर भी जानकारी मांगी है जिसका जवाब आना अभी बाकी है। गौरतलब है कि 14 जून, 2020 को सुशांत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। ऐसे में एक्टर की मौत को लेकर पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी हुई है। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement