Advertisement

पति से अलग होने की ख़बरों पर आखिरकार संजीदा शेख ने तोड़ी चुप्पी, कह दिया ऐसा कुछ

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) के बीच दूरियां को लेकर कई ख़बरें आ रही हैं। बताया जा रहा कि संजीदा और आमिर ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। वहीं अब संजीदा शेख ने तोड़ी चुप्पी।

201

छोटे पर्दे की मशहूर कलाकर संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) की जोड़ी को न केवल पर्दे पर बल्कि असल लाइफ में भी खूब पसंद करते हैं। पर वहीं ख़बरों की मानें तो कपल के रिश्ते के बीच दरार आ गई है। बताया जा रहा कि संजीदा और आमिर ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। बताया तो ये भी जा रहा है कि कपल की एक चार महीने की बच्ची है, जो सरोगेसी के ज़रिए जन्मी है।

Advertisement

हालांकि अपने रिश्ते की इन ख़बरों पर संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) ने चुप्पी साध रखी थी। वहीं अब संजीदा पति संग अनबन की ख़बरो पर आखिरकार संजीदा ने तोड़ी चुप्पी। संजीदा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर चुप्पी तोड़ते हुए लिखा “मैं अपनी प्राइवेसी और पर्सन लाइफ को महत्व देती हूं।”

संजीदा शेख

गौरतलब है कुछ दिनो पहले स्पॉट बॉय में छपी रिपोर्ट में संजीदा और आमिर के करीबी सूत्रो ने बताया था कि ‘दोनों की शादीशुदा जिंदगी में कुछ दिक्कतें हैं। सोशल मीडिया पर जो दुनिया दिखती है वास्तविकता उससे अलग होती है।’ जब इसपर आमिर अली बात को टालते हुए कहा था, ‘मुझे नहीं पता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं।”

[यह भी पढ़ें: शादी के आठ साल बाद संजीदा-आमिर के रिश्ते में दरार, अब रह रहें हैं अलग]

गौरतलब है कि दोनों एक दूसरे को डेट करने के बाद मार्च 2012 में शादी की थी। दोनों ‘क्या दिल में है’, ‘लव का है इंतजार’ जैसे शो में काम किया है। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement