Advertisement

आमिर और संजीदा के रिश्ते में आई दरार, लॉकडाउन के बीच टीवी की 3 जोड़ियों का हुआ ब्रेकअप

आमिर अली(Aamir Ali) और संजीदा शेख(Sanjeeda Shaikh) का रिश्ते भी खत्म हुआ, पिछले 15 दिनों में 3 टीवी सेलिब्रिटीज का जोड़ा अलग हुआ

197

पिछले कुछ दिनों में छोटे पर्दे से जुड़े कलाकारों को लेकर बुरी खबर सामने आई है। आशा नेगी(Asha Negi)-ऋत्विक धनजानी(Rithvik Dhanjani), करण कुंद्रा(Karan Kundra)- अनुषा दांडेकर(Anusha Dandekar) के बाद अब आमिर अली(Aamir Ali) और संजीदा शेख(Sanjeeda Shaikh) का रिश्ते भी खत्म हो चुका है। पिछले कुछ समय से आमिर और संजीदा के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था, लगातार मतभेद बढ़ते जा रहे थें। जिसके कारण संजीदा ने आमिर का घर छोड़ने का फैसला ले लिया।

Advertisement

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक संजीदा ने आमिर के साथ रिश्ता खत्म करने का फैसला लिया। संजीदा माँ से मिलने का बहाना कर आमिर का घर छोड़कर चले गईं।  इस बीच आमिर कुछ दिनों से संजीदा का घर लौटने का इंतज़ार करते रहें। पर संजीदा ने घर लौटने के बदले आमिर को फ़ोन से ही रिश्ता खत्म होने की खबर दे दी, संजीदा ने आमिर से कहा , ‘हमारे बीच जो कुछ भी था, वो सबकुछ खत्म हो गया।

View this post on Instagram

Wat a day..

A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on

 

पिछले साल अक्टूबर महीने में दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने की शुरुआत हुई थी। संजीदा के माता -पिता के घर जाने के बाद दोनों ने एक महीने तक एक -दूसरे से बातचीत तक नहीं की थी।  आमिर इस उम्मीद में थें कि, अगर संजीदा उनसे रिश्ता खत्म करेगी तो, उन्हें इस बात की जानकारी जरूर देगी, पर ऐसा हुआ नहीं।  संजीदा के माता -पिता के घर जाने के बाद स्थिति पूरी तरीके से स्पष्ट हो गई।

 

 

यह भी पढ़ें-  ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी के रिश्ते में आई दरार, 6 साल का पवित्र रिश्ता हुआ ख़त्म

 

बता दें कि, आमिर और संजीदा लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, दोनों ने सात सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। जिसके बाद साल 2012 में दोनों एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला लिया था। फ़िलहाल दोनों को कुछ महीने की बच्ची है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ जुड़े रहियें।

Advertisement