Advertisement

सान्या मल्होत्रा ने ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के छात्रों का जीता दिल  

सान्या मल्होत्रा (sanya malhotra) ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी (oxford university) द्वारा खास आमंत्रित किया गया था जहाँ सान्या को छात्रों के साथ बातचीत करने का मौका मिला।

177

फ़िल्म दंगल के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली सान्या मल्होत्रा (sanya malhotra) ने अपने अभिनय के साथ सभी के दिलों में खास जगह बना ली है। जिसके बाद फ़िल्म बधाई हो और फोटोग्राफ में भी अभिनेत्री की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था। हाल ही में अभिनेत्री को ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी (oxford university) द्वारा खास आमंत्रित किया गया था जहाँ सान्या को छात्रों के साथ बातचीत करने का मौका मिला। इस अवसर पर सान्या छात्रों के साथ अपने बॉलीवुड सफ़र, फिल्म विकल्प और अपनी आगामी फिल्म शकुंतला देवी के बारे में बात करते हुए नज़र आईं।

Advertisement

अपने इस अनुभव को साझा करते हुए अभिनेत्री कहती है,”मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूँ कि मुझे ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी जाने का अवसर मिला। यह मेरे करियर और मेरे सफ़र से व्यक्तिगत उपाख्यानों को साझा करने और वहां के छात्रों के साथ एक मजेदार इंटरैक्टिव सेशन का हिस्सा बनने का एक शानदार अनुभव था। इसके अलावा, सिनेमा और फिल्मों की कला पर चर्चा करते हुए सांस्कृतिक अंतर और बाधाओं को दूर करना बेहद अच्छा लगता है। यह एक रोमांचकारी अनुभव था और मैं छात्रों के साथ खूबसूरत कन्वर्सेशन और विचारों का आदान-प्रदान करते हुए बेहद उत्तेजित महसूस कर रही हूँ।”

[यह भी पढ़ें: सान्या मल्होत्रा के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचा दी है खलबली, आग की तरह वायरल हुआ वीडियो]

आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, सान्या मल्होत्रा जल्द फ़िल्म शकुंतला देवी में नज़र आएंगी। आपको ये खबर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement