Advertisement

पति प्रतीक बब्बर संग रिश्तों में आई दरार पर बोलीं सान्या बब्बर, कहा- “समय के साथ..”

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) की पत्नी सान्या सागर (Sanya Sagar) ने दोनों के बीच जारी खींचतान की खबर पर मुहर लगाई, कहा, "समय के साथ सब सुलझ जाएगा"

1,195
बॉलीवुड(Bollywood)  एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) और उनकी पत्नी सान्या सागर (Sanya Sagar) के बीच मनमुटाव लगातार बढ़ता जा रहा हैं। प्रतीक और सान्या की शादीशुदा जिंदगी मुश्किल दौर से गुजर रही है। दोनों के बीच रिश्तों में खटास इतनी बढ़ चुकी है कि, प्रतीक ने सान्या संग सारे फोटो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से डिलीट मार दिए हैं। वहीं अब सान्या बब्बर ने दोनों के बीच जारी खींचतान की खबर पर मुहर लगाई हैं।  

Advertisement

 
सान्या बब्बर ने अपने और प्रतीक के बीच मनमुटाव की ख़बरों का खंडन नहीं किया। एक इंटरव्यू में स्पॉटबॉय द्वारा सान्या सान्या से प्रतीक और उनके बीच रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया कि आपके और प्रतीक के बीच रिश्ते में कुछ प्रॉब्लम चल रही है ? सान्या ने जवाब में कहा कि, कोई प्रॉब्लम नहीं, समय के साथ सब सुलझ जाएगा, हमपर भरोसा कीजिये, हम फिर एक दूसरे के साथ नजर आएंगे। सान्या के जवाब ने दोनों के बीच बढ़ते मनमुटाव की खबर की पुष्टि की है।   

 

यह भी पढ़ें- एक्टर प्रतीक बब्बर और पत्नी सान्या सागर के रिश्ते में आई दरार, टूट सकती है शादी?

बता दें कि, कुछ दिन पहले खबर आई थी कि, प्रतीक और सान्या के बीच मनमुटाव शादी टूटने की नौबत तक बढ़ चुका हैं। प्रतीक और सान्या ने कई हफ़्तों से एक दूसरे को देखा तक नहीं। अब  प्रतीक और सान्या एक दूसरे के साथ नहीं रहतें, एक दूसरे के ‘फॅमिली इवेंट्स’ में तक शामिल नहीं होते। वहीं प्रतीक ने अपने और सान्या के बीच जारी प्रॉब्लम को लेकर पूछे गए सवाल को ‘ऐसा कुछ नहीं है, कहकर टाल दिया था”। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement