होम » गॉसिप » सपना चौधरी ने की गुपचुप सगाई, जानिए कौन है सपना के सपनों का राजकुमार?

Advertisement

सपना चौधरी ने की गुपचुप सगाई, जानिए कौन है सपना के सपनों का राजकुमार?

सूत्रों के अनुसार सपना चौधरी (sapna chaudhari) ने आखिरकार सगाई कर ली है। जी हाँ ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसी साल वो शादी भी कर सकती हैं।

1,562
मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhari) लाखों युवा दिलों की धड़कन हैं। अपने देसी ठुमके को लेकर चर्चाओं में रहने वाली सपना आजकल अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। अगर खबरों कि माने तो सपना चौधरी जल्द ब्याह रचा सकती हैं। वहीं मीडिया तो सपना के सगाई होने के दावें भी कर रही है। जी हाँ, खबरों के अनुसार सपना ने सगाई कर ली है।   

Advertisement

अपने देसी अंदाज से युवाओं को घायल करने वाली सपना चौधरी की शादी की खबर से कई लोगों का दिल जरूर टूटा होगा। पीटीसी न्यूज़ के हवाले से मिली खबर के अनुसार सपना चौधरी इस वर्ष अपना ब्याह रचा सकती हैं। सपना चौधरी को अपने सपने का राजकुमार मिल चूका है, यह राजकुमार भी उनके हरियाणा से ही है।   
 
आपको बता दें कि, अब तक सपना चौधरी ने अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के फैंस की माने तो वीर साहू के साथ सपना चौधरी ब्याह रचा सकती हैं। वैसे सपना चौधरी भी कई बार सार्वजनिक मंचों पर वीर साहू के बारे में बात करती नजर आ चुकी हैं।
पर अब तक ना ही सपना चौधरी और ना ही वीर साहू ने अपने अफेयर के बारे मे कुछ कहा है। जब तक इन दोनों में से किसी के तरफ से भी शादी की खबर पुष्टि नहीं होती, तब तक इस रिलेशनशिप और शादी की खबर को सच नहीं मना जा सकता। आपको इस बारे मे क्या लगता है? हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।  

Advertisement