होम » समाचार » सपना चौधरी का नया एलबम 'भोले का स्वैग' मचा रहा है धूम

Advertisement

सपना चौधरी का नया गाना ‘भोले का स्वैग’ देख झूम उठेंगे आप, देखें वीडियो

सपना चौधरी ने अपने नए एलबम 'भोले का स्वैग' के ज़रिए शिव भक्तों को एक नई सौगात दी है। यह गाना यू ट्यूब पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

71

हरियाणी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के फैन्स की गिनती कर पाना मुश्किल है। उनके ठुमके पर न केवल हरियाणा बल्कि पूरा देश फिदा है। वहीं  मेहनत और लगन के कारण सपना का करियर भी बुलंदियों पर हैं। उनका हर एक एलबम लोग हाथों हाथ लेते हैं। वहीं एक बार फिर सपना अपने नए एलबम के साथ हाज़िर हो गई हैं। इस एलबम के ज़रिए उन्होंने सावन के पावन महिने में शिव भक्तों को एक ख़ास तोहफ़ा दिया है।

Advertisement

दरअसल सावन के  महिने की शुरूआत हो गई है। शिव भक्तों के लिए यह बेहद पावन महीना होता है जहां वह भगवान शिव की जमकर पूजा-अर्चना करते हैं। इसी मौके पर सपना चौधरी ने अपना नया एलबम पेश किया है जिसका नाम है भौले का स्वैग। यह एलबम ख़ासकर शिवभक्तों के लिए पेश किया गया है। एलबम का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। खुद सपना ने भी अपने सोशल अकाउंट पर इसका वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है। वीडियो सुन आप भी झूम उठेंगे।

वीडियो में सपना शिव की धुन में पूरी तरह रमी हुई दिखाई दे रही हैं। यहां वह जमकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस एलबम के ज़रिए भज़न को मॉर्डन लुक देकर पेश किया गया है। गाने को जॉनी सूफी ने गाया है। यूट्यूब पर गाने के लोगों के शानदार व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं। आप भी सुनिए सपना के इस शानदार गाने को और हां साथ ही में मनोरंजन की ऐसी ही ताजा ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर दौड़ती नज़र आईं सारा अली खान, वीडियो में देखें क्या हुआ]

Advertisement