Advertisement

सपना चौधरी गरीबों की मदद के लिए आगे आईं, पुलिस वालों के साथ मिलकर बनाया खाना   

बॉलीवुड की मशहूर डांसर सपना चौधरी(Sapna Chaudhari) ने कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में मदद का हाथ बढ़ाया।

3,218

कोरोना वायरस(Corona virus) को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन(lock down) लगा रखा है। लॉकडाउन की सबसे बुरी मार गरीब दिहाड़ी मजदूर और बेघर लोगों पर पड़ी है। जिसके कारण गरीब लोगों को भर पेट खाना तक नसीब नहीं हो रहा है। ऐसे में कई सामाजिक संस्था, प्रशासन और पुलिस दल मजदूर और बेघरों की मदद करने की कोशिश कर रही हैं।

Advertisement

वहीं पुलिस दल की समाज सेवा से प्रेरित होकर बॉलीवुड की मशहूर डांसर सपना चौधरी(Sapna Chaudhari) ने भी मानवसेवा के काम में पुलिस के जवानों की मदद की हैं। सपना ने जवानों के साथ मिलकर रसोई में काम किया और पुलिस वालों का मनोबल बढ़ाया।

दरअसल, सपना चौधरी दिल्ली के नजफगढ़ थाने में  पुलिस वालों का हौसला बढ़ाने पहुंची थीं। उस वक्त थाने में दिल्ली पुलिस(Delhi police) के जवान गरीब और असहाय लोगों के लिए खाना बना रहे थें । सपना चौधरी ने पुलिस वालों की मानवसेवा की तारीफ की और उनके इस नेक काम में खुद सपना ने भी साथ दिया।

सपना चौधरी ने पुलिस वालों के साथ जमीन पर बैठकर पूड़ियां बेलीं। इस तरह सपना चौधरी ने कोरोना के खिलाफ जंग में अपना योगदान दिया।  इस दौरान उन्होंने मौजूद पुलिस वालों को सैलूट भी किया। कोरोना वायरस से बचाव के लिए सपना ने मुंह पर सफ़ेद कलर का मास्क भी लगा रखा था।

 

यह भी पढ़ें- कोरोनावायरस से बचने के लिए सपना चौधरी ने पहना मास्क, वायरल हुआ हॉट फ़ोटोशूट

 

वहीं सपना चौधरी ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक भी किया था। उन्होंने संकट के इस दौर में लोगों से इंसान होने का फर्ज निभाने की अपील की थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement