Advertisement

कार्तिक के आगे भाभी कहने वाले फैन पर भड़की सारा, कहा “भाभी किसको बोला रे…”

बॉलीवुड स्टार्स कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जहां कार्तिक के आगे एक फैन ने सारा को भाभी कह दिया। फैन पर भड़ककर सारा ने कहा

247

बॉलीवुड स्टार्स कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लव आज कल (Love Aaj Kal)’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म आज यानी वेलेंटाइन डे के मौके पर देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज़ हो गई है। पर फिल्म का प्रमोशन सारा और कार्तिक जमकर कर रहे हैं। हाल ही में दोनो आगरा के ताजमहल में गए थें जहां सैलानि फैन्स ने उन्हें घेर लिया। यहीं नहीं वायरल वीडियो में यहां लोग सारा को भाभी कहते हुए दिखाई दिए।

Advertisement

वहीं हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो शेयर किया है जहां उनके साथ सारा अली खान भी हैं। इस वीडियो में कार्तिक फैन्स के साथ पतली सी सड़क पर फुट बॉल खेल रहे हैं। तब सारा वहां आ जाती है और उन्हें देख एक फैन ने कहा “कार्तिक भईया भाभी आ गई।” यह सुनने के बाद सारा कार्तिक को मारती हुई ये कहती हैं कि “तुने बुलवाया है”। इसके बाद वह सारा फैन की तरफ जाती हुई कहती हैं “भाभी किसको बोला रे।” वीडियो में देखें

View this post on Instagram

Bhabhi kisko bola ☺️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वीडियो को शेयर करने के साथ कार्तिक ने कैप्शन में लिखा ‘भाभी किसको बोला’। सारा और कार्तिक के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

[यह भी पढ़ें: लव आजकल मूवी रिव्यू: हर कोई बर्दाश्त नहीं कर पाएगा रूहानी मोहब्बत की ये कहानी]

वहीं फिल्म लव आज कल की बात की जाए तो यह दो अलग जनरेशन की प्रेम कहानी पर आधारित है।  एक 1990 की और दूसरी 2020 की। सारा और कार्तिक के अलावा फिल्म में आरुषि शर्मा और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

 

Advertisement