Advertisement

सारा अली खान ने वरुण धवन पर लगाया चोरी का आरोप, फि‍र कह दिया कुछ ऐसा

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'कूली नंबर 1' (Coolie No.1) की शूटिंग में व्यस्‍त चल रहे हैं।

3,007

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘कूली नंबर 1’ (Coolie No.1) की शूटिंग में व्यस्‍त चल रहे हैं। शूटिंग की व्‍यस्‍तताओं के बीच वरुण और सारा अक्‍सर अपनी तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में दोनों सितारों ने फिल्‍म के सेट से अपनी एक शानदार तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें दोनों कूल लुक में नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि अपनी इस तस्‍वीर को देखकर सारा ने वरुण (Varun Dhawan) पर चोरी करने का अरोप लगाया है। देखें इधर

Advertisement

वरुण धवन (Varun Dhawan) द्वारा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि उनके साथ स्‍टेशन में सारा अली खान बैठी दिखाई दे रही हैं। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्‍शन लिखा, “ये काफी कूल है, बहुत काम कराती हैं ये सारा रा।” वरुण के इस कैप्‍शन को देखकर सारा (Sara Ali Khan) ने कमेंट करते हुए कहा, “मैंने आपको देखा है कि आप मेरे बहुत ही चालाकी से मेरे कैप्शन चुराते हो और उसे कॉपी करते हो।”

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : सारा अली खान संग अपने ब्रेकअप की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, ऐसा कुछ कह दिया)

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म ‘कूली नंबर 1’ (Coolie No.1) साल 1995 में आई ‘कूली नंबर 1’ की रीमेक है। डेविड धवन के निर्देशन में तैयार हो रही यह फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म में सारा और वरुण के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लिवर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement