Advertisement

मां अमृता और पिता सैफ के तलाक़ पर खुलकर बोलीं सारा, कहा- “एक घुटन भरे घर..”

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल को लेकर चर्चा में हैं। इसी दौरान सारा ने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के तलाक को लेकर अपने जज्बात जाहिर किए। 

5,714

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का प्रचार वह जोर शोर तरीके से कर रही हैं। इसी दौरान सारा  अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के तलाक को लेकर अपने जज्बात जाहिर किए।

Advertisement

नवभारत टाइम्स से बातचीत के दौरान सारा अली खान ने सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक के बारे में बात की। यहां जब उनसे माता पिता के साथ न रहने के अफसोस के बारे मे पूछा गया, तब सारा ने जवाब में भगवान का शुक्रिया किया है कि सैफ और अमृता एक साथ नहीं हैं।

सारा कहती हैं “अगर दो लोग एक साथ रहना पसंद नहीं करते हैं तो ये ज़रूरी नहीं कि दोनो एक साथ रहें। लोगो को अक्सर यह कहते हुए सुना जाता है, कि एक दूसरे को पसंद न करने के बावजूद हम बच्चो के लिए एक साथ हैं।”  केदारनाथ एक्ट्रेस का मानना है अगर आप खुद खुश नहीं है तो अपने बच्चो को कैसे खुश रख पाएंगे। वह कहती हैं ” मैं बहुत खुश हूं कि एक घुटन भरे घर की बजाए मेरे पास दो खुशियों से भरा घर है।”

[यह भी पढ़ें : सारा अली खान ने अपने दिलकश अंदाज फिर मचाई इंटरनेट पर सनसनी, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो]

वहीं फिल्म लव आज कल की बात की जाए तो इसमें सारा के साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी महीने 14 फरवरी को रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने

 

Advertisement