Advertisement

क्लासिकल डांस में भी सारा अली खान का कोई जवाब नहीं, वीडियो देख दीवाने हुए लोग

सारा अली खान(Sara Ali Khan) ने क्लासिकल डांस वीडियो को ओडिसा डे को समर्पित किया, सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ

241

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान(Sara Ali Khan) ने काफी कम समय में ‘फिल्म इंडस्ट्री'(Film Industry) में अपनी पहचान बनाई हैं। दर्शकों ने फिल्म केदारनाथ(Kedarnath) और सिम्बा(Simba) में सारा के अभिनय को खूब पसंद किया। सारा ने बॉलीवुड(Bollywood) में ‘एंट्री’ करने से पहले ही खुद को तैयार कर लिया था।  सारा ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया हैं।  इस वीडियो में सारा ‘क्लासिकल डांस’ करते नजर आ रही हैं।

Advertisement

वीडियो में सारा अली खान की ‘कलसिकाल डांस’ में माहिरता को देखा जा सकता हैं। सारा के ‘क्लासिकल डांस’ को देखकर ‘फैंस’ भी हैरान हैं। सारा का यह डांस वीडियो काफी पुराना हैं। इस वीडियो के ‘कैप्शन’ में सारा अली ने लिखा हैं कि, “हैप्पी उत्कला दिवस”। इस डांस को सारा ने ओडिशा दिवस को समर्पित किया हैं। 1 अप्रैल को ओडिशा दिवस के रूप में मनाया जाता है। आज के दिन ही बिहार से अलग होकर ओडिशा राज्य बना था।

आप भी देखियें सारा का वीडियो…….

बता दें कि वीडियो में सारा काफी मोटी दिख रही हैं।  फिल्मों में प्रवेश करने से पहले सारा ने अपने ‘फिटनेस’ पर विशेष ध्यान दिया हैं। कुछ दिन पहले ही सारा ने ‘लॉकडाउन’ के दौरान ‘वर्कआउट’ का ‘वीडियो’ शेयर किया था। इस वीडियो में सारा ने फैंस के साथ कई फिटनेस मंत्र भी साझा किये थें।

 

यह भी पढ़ें-आइसोलेशन में जमकर कसरत कर रही हैं सारा अली खान, फैंस को भी दिए 8 फ़िटनेस टिप्स

 

‘वर्कफ्रंट’ की बात करें तो, सारा जल्द वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 के ‘रीमेक’ में नजर आने वाली हैं। वहीं सारा की पिछले फिल्म लव आजकल-2  ‘बॉक्स ऑफिस’ पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।  फिल्म दर्शकों को सिनेमाघर तक लाने में असफल रही थीं।

Advertisement