Advertisement

आइसोलेशन में जमकर कसरत कर रही हैं सारा अली खान, फैंस को भी दिए 8 फ़िटनेस टिप्स

सारा अली खान (Saraa Ali Khan) ने फैंस के साथ शेयर किए फ़िटनेस मंत्र

532
कोरोना महामारी के चलते सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी ‘अन्य सितारों की तरह घर पर कैद रहने के लिए मजबूर हैं। ‘सेल्फ आइसोलेट’ होने के बावजूद बॉलीवुड(Bollywood) के सारे कलाकार ‘सोशल मीडिया’ के माध्यम से लोगों से जुड़े हुए हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी ‘एक्सरसाइज’ करते हुए ‘इंस्टाग्राम अकाउंट’ से एक वीडियो पोस्ट किया हैं। इस वीडियो में सारा अपने फैंस के साथ ‘फिटनेस’ मंत्र साझा करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

सारा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि “मैं जनता कर्फ्यू का समर्थन करती हूं”, आप सभी लोग ‘फिटनेस’ और ‘मोटिवेशन’ को  जरूर फॉलो करें। मैं ईमानदारी से इसे विश्वस्तर पर बनाने का आग्रह करती हूँ, लोग अपने घरों से बाहर ना निकलें, और सुरक्षित रहें।  इसके आलावा उन्होंने लोगों को फिट रहने के 8 मंत्र भी बताये हैं।
सोशल मीडिया पर सारा का वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।  लोग सारा के ‘स्टैमिना’ और ‘एनर्जी लेवल’ की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। देखिये सारा द्वारा बताये गए 8 मंत्र …….

 

वहीं फिल्मों की बात करें तो, सारा आखिरी बार लव आजकल -2 में नजर आई थीं, आने वाले समय में सारा ‘कुली नंबर वन में वरुण धवन के साथ ‘लीड रोल’ में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें- गंगा घाट पर आरती करने पहुंची सारा अली खान, तस्वीरें देख लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

बता दें कि ‘लॉकडाउन’ के चलते सारे ‘शॉपिंग मॉल’, ‘होटल’, ‘जिम’और योग सेंटर इत्यादि बंद हैं। इसी वजह से बॉलीवुड हस्तियां घर पर ही ‘एक्सरसाइज’ और योग कर अपनेआप को फिट रख रहे हैं। वहीं बॉलीवुड ‘स्टार्स’ फुर्सत के दौरान की जा रही सारी ‘एक्टिविटीज’ का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

Advertisement