Advertisement

गंगा घाट पर आरती करने पहुंची सारा अली खान, तस्वीरें देख लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी अदाओं से लोगो पर जादू चलाती रहती हैं। हाल ही में सारा ने गंगा घाट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जहां वह आरती कर रही हैं।

345

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी अदाओं से लोगो पर जादू चलाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो फैन्स का ध्यान अपनी तरफ खींचती है। हाल ही में सारा की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जहां वह गंगा किनारे आरती में भाग ले रही हैं।

Advertisement

गंगा के किनारे वाली तस्वीर को सारा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो काशी के घाट की बताई जा रही है। पहली तस्वीर में आप देखेंगे कि सारा गंगा नदी में नाव पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। चारो तरफ कलरफुल लाइट की जगमाहट देखते ही बन रही है। इसके बाद आप दूसरी तस्वीर में देखेंगे कि गंगा आरती के दौरान वह हाथ जोड़कर बैठी हुई हैं। इसके साथ एक और तस्वीर है जहां वह नाव में बैठकर मौसम का मजा ले रही हैं। व्हाइट कलर की सलवार सूट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है “गंगा नदी”

View this post on Instagram

Ganga Nadi ???

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। पर वहीं कुछ लोग सारा को कह रहे हैं कि गंगा नदी नहीं गंगा मां कहो। नीचे देखे औरो ने क्या कमेंट्स किए हैं।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा की फिल्म लव आज कल हाल ही में रिलीज़ हुई थी। वही अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रिमेक को को लेकर वह व्यस्त हो गई हैं। इस फिल्म में वह वरुण धवन के अपोज़िट नज़र आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 1 मई को रिलीज़ होनेवाली है।

[यह भी पढ़ें: ग्रीन ऑफ़ शोल्डर टॉप में ग़ज़ब ढा रही हैं सारा अली खान, तस्वीरें देख लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा]

 

Advertisement