Advertisement

सारा की तबियत खराब होता देख पिघले कार्तिक, देखें कैसे गोद में उठाकर चल रहे हैं

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali khan) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) को लेकर चर्चा में हैं। वहीं इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जहां सारा की तबियत खराब होत देख कार्तिक का पिघला दिल। गोद में उठाकर चलने लगे।

931

बॉलीवुड स्टार्स कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali khan) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) को लेकर चर्चा में हैं।  फिल्म का प्रमोशन दोनो सितारे जमकर कर रहे हैं। वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जहां कार्तिक सारा को गोद में उठाकर चल रहे हैं।

Advertisement

साार औऱ कार्तिक के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगो के सामने कार्तिक सारा को अपनी गोद में उठाकर चल रहे हैं। दरअसल सारा की तबियत खराब होने की वजह से कार्तिक ने उन्हे अपनी गोद में उठा लिया है। यहां वह कह रहे हैं कि सारा की तबियत ठीक नहीं है। सारा और कार्तिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। फैन्स को कार्तिक का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। नीचे देखें वीडियो

 

वैसे यह पहली बार नहीं है जहां कार्तिक को सारा की फ्रिक हो रही है। इसके पहले भी दोनो का एक वीडिया सामने आया था जहां भीड़ में कार्तिक सारा की रक्षा करते हुए दिखाई दिए। दोनो के इस वीडियो को लोगा का खूब प्यार मिला

वहीं फिल्म ‘लव आज कल’ के बारे में कहा जाए तो फिल्म के ट्रेलर को दर्शको का रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में पहली बार सारा और कार्तिक की रोमांटिक केमेस्ट्री देखना उनके फैन्स के लिए बेहद दिलचस्प होगा। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ‘लव आज कल’ 14 फरवरी को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:भीड़ से बचाने के लिए सारा के बॉडीगार्ड बने कार्तिक, देखें कैसे की रक्षा]

 

Advertisement