Advertisement

पिता सैफ अली खान संग रिश्ते पर खुलकर बोली सारा, कहा “वह मेरे साथ नहीं हैं..”

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी मां और पिता अमृता सिंह (Amrita Sngh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर अपने जज्बात जाहिर किए। इसके साथ ही उन्होने पिता सैफ संग रिश्ते पर खुलकर बोली।

479

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियो में रहती हैं। वहीं सारा भी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खुल बोलती हैं। गौरतलब है कि सारा की मां अमृता सिंह (Amrita Sngh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक दूसरे से तलाक ले चुके हैं। सारा भाई इब्राहिम के साथ अमृता के पास रहते हैं। तो वहीं एक बार फिर सारा ने पिता सैफ को लेकर अपने जज्बात जाहिर किए।

Advertisement

एक इंटरव्यू में सारा ने सैफ को अच्छा पिता बताने के साथ ही उनकी जमकर तरीफ भी की। सारा ने कहा “मैं अपने पिता को अच्छी तरह से जानती हूं। वह मेरी तरह हैं। वह जो सोचते हैं वह बोल देते हैं।” सारा ने आगे सैफ के बारे में कहा “मेरे पिता के बारे में केवल एक चीज पता है मुझे कि वह एक महान पिता हैं। साथ में न रहते हुए भी वह हमेशा मेरे लिए मौजूद रहे हैं। इसलिए मुझे लगता है कि वह मेरी तरफ से गले लगने और प्यार के हकदार हैं। वह मुझे कभी महसूस नहीं होने देते हैं कि वह मेरे साथ नहीं हैं। बस केवल एक फोन कॉल की बात होती है।”

[यह भी पढ़ें: सौतेली मां करीना संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बोली सारा, कहा “उनके काम करने का तरीका..”]

वहीं सारा ने मां को लेकर कहा ” मैं अपनी मां से बहुत प्यार करती हूं। मुझे लगता है कि जब एक दूसरे के साथ ज्यादा समय होते हैं तो आपके लिए फीलिंग्स और इमोशन्स शेयर करना आसान हो जाता है। मेरी मां सिंगल मदर थीं और मैं आज जो कुछ भी हूं वो सिर्फ उनकी वजह से हूं। वह हर दिन मुझे यह दिखाती हैं कि वह मुझसे कितना प्यार करती हैं। मेरे पिता मेरे साथ नहीं है इसका अहसास नहीं होता है। ”

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नज़र आएंगी। डेविड धवन के निर्देशन में बन रही ये फिल्म इसी साल 1 मई को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी।

 

Advertisement