होम » समाचार » भाई इब्राहिम संग सारा को ऐसे खड़े देख लोगों ने कर दिया ट्रोल, कहा – “शर्म करो..”

Advertisement

भाई इब्राहिम संग सारा को ऐसे खड़े देख लोगों ने कर दिया ट्रोल, कहा – “शर्म करो..”

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अब एक नई सोशल मीडिया स्‍टार बन कर ऊभरी हैं। वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्‍ड और खूबसूरत तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं, जो इंटरनेट पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं।

149

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अब एक नई सोशल मीडिया स्‍टार बन कर ऊभरी हैं। वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्‍ड और खूबसूरत तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं, जो इंटरनेट पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं। बता दें, सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को बर्थ डे विश करते हुए उसके साथ अपनी एक बिकिनी तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की है। लेकिन भाई के साथ सारा का यह अंदाज लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है। जिसके चलते लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। देखें इधर..

Advertisement

सारा अली खान अपने सोशल हैंडल से पोस्‍ट की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वह बिकिनी पहने हुए भाई के साथ एंज्‍वाय करती हुई नजर आ रही हैं। भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को बर्थ डे विश करते हुए लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई… तुम्हें जितना मालूम है उससे भी ज्यादा मैं तुम्हें प्यार करती हूं और आज तुम्हें बहुत याद कर रही हूं। काश मैं तुम्हारे साथ होती।” गौरतलब है कि सारा अली खान की यह तस्‍वीर मालदीव के वैकेशन के दौरान की है। देखें लोगों के कमेंट्स..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : सारा अली खान के बदन पर दिखा ऐसा लाल निशान, लोगों ने पूछा – “लव बाइट है क्या?”)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ में कार्तिक आर्यन संग रोमांस करती हुईं नजर आईं थी। इसके साथ ही सारा एक्‍टर वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कूली नंबर 1’ रिमेक में नजर आएंगी। इसी के साथ वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) के संग ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) में भी अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement