Advertisement

इस मरुन लहंगे में अपने रैम्प वॉक को लेकर ट्रोल हुईं सारा, लोगो ने कहा “ओवर एक्टिंग की दुकान…”

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मरुन कलर का गोल्डन हैवी वर्कवाला लहंगा पहन रैम्प पर बिखेरा जलवा। वायरल वीडियो में उनके रैम्प वॉक को देख लोगो ने कर दिया ट्रोल।

188

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अदाएं और सादगी लोगो को अपना दीवाना बना देती है। सारा  अक्सर इंडियन आउटफीट में दिखाई देती हैं। लेकिन उन्हें इन्डो वेस्टर्न लुक के साथ भी एक्सपेरिमेंट करते हुए देखा जाता है। हाल ही में सारा  रैंप वॉक करती नज़र आईं जहां वह अपने आउटफीट को लेकर जबरदस्त सुर्खियो में हैं। यहां  लुक की तारीफ के साथ उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

Advertisement

दरअसल  हाल ही में सारा ने डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के लिए रैंप वॉक किया। यहां उन्होंने मरुन कलर का गोल्डन हैवी वर्कवाला लहंगा पहना है। इसके साथ उन्होंने पफी बलून स्लीव वाला ब्लाउज कैरी किया है जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। इसके साथ उन्होंने बड़ा सा नेकपीस पहना है, जो उनके ब्लाउज़ को पूरी तरह ढंका हुआ है।

View this post on Instagram

#saraalikhan ❤❤❤???

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस लुक के साथ सारा ने अपनी शानदार एक्सप्रेशन के साथ अदाएं रैम्प पर बिखेरी। हालांकि उनके फैन्स इसके लिए सारा की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं काफी लोग सारा को ट्रोल कर रहे हैं। एक ने कहा है “ओवर एक्टिंग की दुकान” तो वहीं एक ने कहा है “इतनी एक्टिंग मूवी में कर ली होती।”

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सारा अली खान इन दिनो अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘लव आज कल’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा सारा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ को लेकर व्यस्त हैं। डेविड धवन की इस फिल्म में सारा के अपोज़िट वरुण धवन नज़र आएंगे। ‘कुली नंबर 1’ इसी साल 1 मई को सिनेमाघर में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: कार्तिक के आगे भाभी कहने वाले फैन पर भड़की सारा, कहा “भाभी किसको बोला रे…”]

 

Advertisement