Advertisement

फटी जींस पहनने के कारण ट्रोल हुईं सारा अली खान, लोगों ने कहा “नवाबों के पास कपड़े नहीं…”

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। इस बार वह पीले रंग की टी-शर्ट के साथ रिप्ड जींस पहनकर स्पॉट हुईं। तो लोगों ने उनकी इस फटी हुई जींस को लेकर ट्रोल हुईं।

1,255

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) के जलवे कमाल के हैं। हर कोई उनके बारे में नई-नई बाते जानना चाहता है। फैन्स तो उनके फैशन से लेकर लाइफस्टाइल तक के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। वहीं सारा भी अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। उनके नए-नए स्टाइल को फैन्स कॉपी भी करते हैं। वहीं हमेशा की तरह एक बार फिर सारा अपने नए लुक के साथ दिखाई दीं। पर इस बार उनका यह लुक किसी के पल्ले नहीं पड़ा जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

Advertisement

दरअसल हाल ही में सारा हमेशा की तरह बी-टाउन में स्पॉट हुईं। यहां वह फोटो जर्नलिस्ट को अपने एक से एक पोज़ देती दिख रही हैं। पर इस बार वह यहां जिम या इंडियन आउटफिट में नहीं, बल्कि वेस्टर्न आउटफिट मेंं दिखाई दीं। उन्होंने पीले रंग की टी-शर्ट के साथ रिप्ड जींस पहना था। इस लुक के साथ उन्होंने हेयर को खुला रखा है। एक्ससेसरीज़ में उन्होंने बड़ी सी इयरिंग का इस्तेमाल किया है।

 

हालांकि सारा के इस लुक को जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं। पर यहां वह अपने रिप्ड जींस को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। नीचे देंखे जूम टीवी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में देखिए ट्रोलर किस तरह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान के पास दो फिल्मे हैं, जिसकी शूटिंग में वह व्यस्त हैं। इनमे से एक है इम्तियाज अली की  ‘लव आज कल 2 ‘। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नज़र आएंगे। वहीं दूसरी है डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’, जिसमें वह वरुण धवन के साथ नज़र आएंगी। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बेटी सारा और कार्तिक के रिश्ते पर बोले सैफ अली खान, जानिए क्या कहा]

 

Advertisement