Advertisement

ऐश्वर्या राय संग फिल्‍म ‘सरबजीत’ में काम कर चुके एक्टर रंजन सहगल का हुआ निधन

एक्‍टर रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म 'सरबजीत' में काम करने वाले एक्‍टर रंजन सहगल (Ranjan Sehgal) का निधन हो गया है।

3,725

साल 2020 में फिल्‍म इंडस्‍ट्री को लगातार कभी ना भरपाई किए जा सकने वाले नुकसान हो रहे हैं। बता दें, साल की शुरूवात से अब तक दर्जन भर से अधिक सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। वहीं, इस बीच एक और निराशाजनक खबर सामने आ गई है। बता दें, एक्‍टर रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म ‘सरबजीत’ में काम करने वाले एक्‍टर रंजन सहगल (Ranjan Sehgal) का निधन हो गया है। जानें कैसे हुआ निधन..

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रंजन सहगल (Ranjan Sehgal) का निधन ऑर्गन फेल होने के कारण हुआ है, वह मात्र 36 साल के थे। बॉलीवुड के साथ रंजन सहगल मूल रूप से एक प्रसिद्ध पंजाबी एक्‍टर हैंl वह ‘माही एनआरआई’ (2017), और ‘यारान दा कच्छप’ (2014) जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। मूल रूप से चंडीगढ़ के रहने वाले रंजन ने पंजाब यूनिवर्सिटी से थिएटर में मास्टर की डिग्री पूरी की थी।

View this post on Instagram

#punjab #shoot

A post shared by ranjan sehgal (@ranjan.sehgal) on

(यह भी पढ़ें : राजकुमार राव और टाइगर श्रॉफ समेत इन सितारों ने बी-टाउन में बिखेरे जलवे, देखें तस्‍वीरें)

फिल्‍मों के साथ रंजन सहगल (Ranjan Sehgal) ने छोटे पर्दे में भी किया है। उन्‍होंने ‘सावधान इंडिया’ और ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे टेलीविजन शो में भी काम किया। इन टीवी में शोज में एक्‍टर ने ज्यादातर वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आए है। बात दें, रंजन सहगल ने 24 फरवरी 2014 को कॉस्ट्यूम डिजाइनर निव्या छाबड़ा के साथ शादी की थीं। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement