Advertisement

मनीष पॉल ने सारेगामापा लिटिल चैंप्स के सेट पर कोरोना वॉरियर्स को किया सम्मानित, देखें तस्वीरें

अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल (Manish paul) ने सारेगामापा लिटल चैंप्स (saregamapa little champs 2020) की शूटिंग शुरू कर दी है।

722

अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल (Manish paul) ने सारेगामापा लिटल चैंप्स (saregamapa little champs 2020) की शूटिंग शुरू कर दी है। सारेगामापा का ये एपिसोड काफी खास और यादगार है। एक तो 100 दिनों के लॉकडाउन के बाद ये पहला एपिसोड शूट है। इस एपिसोड को कोविड 19 के फ्रंटलाइन योद्धाओं के साथ शूट किया गया है। जिन्होंने अपने साथी नागरिकों के जीवन की सुरक्षा के लिए इस कठिन समय के दौरान अपनी सेवाएं प्रदान की हैं।

Advertisement

अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल ने इन योद्धाओं को सारेगामापा के मंच पर सम्मानित किया। इस बारे मे मनीष ने कहा, “डॉ अनिल की पत्नी डॉ शर्मिला के साथ मंच पर होना एक अविस्मरणीय क्षण था। जिन्होंने कोविड -19 से पीड़ित मरीजों की सेवा करने के लिए अपना जीवन त्याग दिया। मैं बहुत आभारी हूं और मुझे लगता है कि हम सब उनके बलिदान, समर्पण और प्रेम से हम सब प्रेरित होंगे । डॉ अनिल सच्चे शब्दों में एक वास्तविक नायक हैं और उनका पूरा परिवार योद्धा है।“

मनीष ने आगे कहा, “जिन्होंने अपने साथी नागरिकों की सेवा करते हुए अपने करीबी को खो दिया। योद्धाओं के साथ मंच साझा करना बहुत खास था, जिन्होंने अपनी शादी बहुत ही कम खर्चे में की और मानव जाति के लिए धन का दान किया और इतना ही नही इस बंदे ने एंबुलेंस चलाई और कई लोगों की जान बचाई। इस महामारी के दौरान हमे घर के अंदर रहने और आवश्यक सावधानी बरतने की जरूरत है और हम सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे कोरोना योद्धा सुरक्षित रहे हैं और जीवित अपने परिवारों में वापस आ सकें। ”

[यह भी पढ़ें:‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्‍टर पार्थ समथान को हुआ कोरोना, पास रहे लोगों से की ये अपील]

लॉकडाउन मे बाद पहला एपिसोड शूट करते हुए सारेगामापा के सेट पर ख़ुशनुमा माहौल नज़र आया। ये एपिसोड जल्द प्रसारित होंगे। जिसने कोरोना योद्धाओं को प्रेरणा मिलेगी।

Advertisement