Advertisement

तबियत बिगड़ने के कारण आईसीयू में भर्ती हुए ससुराल सिमर का ये एक्टर, इलाज के लिए लगाई मदद की गुहार

'ससुराल सिमर' (Sasural Simar Ka) का फेम एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) आईसीयू में भर्ती हैं। लेकिन उनके पास खुद का इलाज कराने तक के लिए पैसे नहीं है।

951

जहां पूरा देश लॉकडाउन मे हैं। वहीं दूसरी तरफ टीवी इंड्स्‍ट्री से जुड़ी कई हैरान कर देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। लॉकडाउन के चलते देश की आर्थ‍िक राजधानी मुंबई बेहद बुरे दौर से गुजर रही हैं। फिल्‍मों से लेकर टीवी सीरियल तक सभी शूटिंग पूरी तरह से रुकी हुई। ऐसे में उसमें काम करने वाले सभी लोग आर्थ‍िक तंगी का शिकार हो रहे हैं। वहीं, अब खबरें हैं ‘ससुराल सिमर’ (Sasural Simar Ka) का फेम एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) आईसीयू में भर्ती हैं। लेकिन उनके पास खुद का इलाज कराने तक के लिए पैसे नहीं है।

Advertisement

Source-Facebook

बता दें, इसकी जानकारी खुद एक्‍टर ने अपने फेबबुक पेज से फैंस को दी है। अपनी फेसबुक पोस्‍ट के जरिए आशीष रॉय (Ashiesh Roy) ने अपने फैंस और जानकारों से मदद मांगी है और पैसे देने के लिए कहा है। आशीष रॉय (Ashiesh Roy) ने फेसबुक पोस्ट में लिखकर बताया कि वह अभी वह डायलिसिस पर हैं और बहुत बीमार हैं। वहीं अपनी दूसरी फेसबुक पोस्‍ट में उन्होंने लिखा है डायलिसिस के लिए उन्हें तत्काल पैसों की जरूरत है। एक्‍टर की इस पोस्‍ट पर लोगों ने अपने रिएक्‍शन भी दिए हैं।

Source-Facebook
Source-Facebook

(यह भी पढ़ें : सीरियल ‘हमारी बहू सिल्क’ के कास्ट-क्रू की एक साल से रूकी बकाया पेमेंट, अब दी सुसाइड की धमकी)

गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में भी आशीष रॉय (Ashiesh Roy) बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे। उनके शरीर में करीब 9 लीटर पानी जमा हो गया था। डॉक्टर्स ने कड़ी मशक्कत के बाद उनके शरीर से पानी निकाला था। वर्क फ्रंट की बात करें तो आशीष ने ‘ससुराल सिमर का’ (Sasural Simar Ka), ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरे अंगने में’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘आरंभ’ जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं। टीवी और मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement