Advertisement

कोरोना महामारी की चपेट में फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड अभिनेता की मां हुईं जानलेवा वायरस की शिकार 

कोरोना वायरस(Corona virus) संक्रमण से बॉलीवुड सितारें भी अछूते नहीं, इस बॉलीवुड अभिनेता की मां का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया 

1,070

कोरोना महामारी(Corona virus) कम होने के बदले लगातार फैलती जा रही है। अब इस वायरस ने बॉलीवुड सितारें और उनके परिवारवालों को भी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। सिंगर कनिका कपूर(kanika kapoor) और करीम मोरानी(Karim Morani ) के परिवार के बाद बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय कर चुके एक्टर सत्यजीत दुबे(Satyajeet Dubey) की मां जानलेवा कोरोना वायरस का शिकार हुई हैं।

Advertisement

वहीं अब सत्यजीत ने अपनी बहन के साथ खुदको सेल्फ -क्वारंटाइन कर लिया है। पिछले कुछ दिनों से सत्यजीत की मां को बुखार और उल्टी की शिकायत थी। जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया, जो पॉजिटिव निकला। इस खबर को खुद एक्टर सत्यजीत दुबे ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के साथ शेयर किया है।

सत्यजीत ने अपने ऑफिसियल इंस्टग्राम अकाउंट से जानकारी देते हुए लिखा कि, पिछले कुछ दिन मेरे, मेरी मां और बहन के लिए थोड़े परेशानी में गुजरे। थोड़ा इसलिए, क्योंकि हमारे देश की रीढ़ की हड्डी कहे जाने वाले लोगों की परेशानियों इससे कहीं ज्यादा हैं और हमारे देश के सैनिक इससे बुरे हालातों से गुजर रहे हैं। मैं अपने सभी दोस्तों, पड़ोसियों, बीएमसी, कोरोना वॉरियर्स और डॉक्टर्स का धन्यवाद कहना चाहता हूं। उनका प्यार और सहयोग शानदार रहा।

उन्होंने आगे लिखा कि, ‘मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी, यह सब गंभीर माइग्रेन अटैक, तेज बुखार, शरीर में दर्द के साथ शुरू हुआ और हमने कोरोना का परीक्षण करवाया और नतीजा सकारात्मक निकला। नानावती अस्पताल के एक आइसोलेशन वार्ड में उन्हें निगरानी में रखा गया है और मुझे यकीन है कि वह ठीक हो जाएंगी। मैं और मेरी बहन घर पर हैं और हम में कोई लक्षण नहीं हैं।

वहीं सत्यजीत ने प्रशासन की भी तारीफ की हैं।  उन्होंने प्रशासन द्वारा की जा रही मदद के लिए धन्यवाद किया। आप भी देखिए सत्यजीत की इंस्टाग्राम पोस्ट …….

 

यह भी पढ़ें- कनिका कपूर के बाद अब ये एक्ट्रेस भी हुई कोरोना का शिकार, बॉलीवुड में मचा हड़कंप

बता दें कि, सत्यजीत ने अपना फ़िल्मी डेब्यू फिल्म ‘ऑलवेज कभी कभी से’ की थी। इसके अलवा वें संजय के साथ फिल्म ‘प्रस्थानम’, ‘लक लक की बात’, और ‘बांके की क्रेजी बारात’ में नजर आ चुके हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement