होम » समाचार » जब दबंग के राइटर से भीड़ गए सौरभ शुक्ला, सेट पर 4 घंटे तक हुआ जमकर हंगामा

Advertisement

जब दबंग के राइटर से भीड़ गए सौरभ शुक्ला, सेट पर 4 घंटे तक हुआ जमकर हंगामा

गुस्साए एक्टर सौरभ शुक्ला ने ४ घंटे तक अपने आप को बंद किया वैनिटी वन में , फॅमिली ऑफ़ ठाकुरगंज के सेट पर हुआ था बवाल

4,622

फिल्म फॅमिली ऑफ़ ठाकुरगंज को रिलीज़ होने के लिए अभी कुछ ही दिन बचे हुए हैं,जिसे लिखा हैं दिलीप शुक्ला जी ने। इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही हैं जिसे सुनकर यकीं कर पाना थोड़ा मुश्किल है। जी हां एक्टर सौरभ शुक्ला ने फिल्म फॅमिली ऑफ़ ठाकुरगंज के सेट पर अपने आप को ४ घंटे तक वैनिटी वन में बंद कर लिया था।

Advertisement

ऐसा है पूरा मामला

फिल्म से जुड़े ख़ास सूत्रों के अनुसार, सौरभ शुक्ला और फिल्म के राइटर दिलीप शुक्ला के बीच किसी सीन को लेकर बहस हो गयी।  बहस बहुत आगे तक बढ़ चुकी थी चूँकि सौरभ शुक्ला खुद एक बड़े स्क्रीन राइटर हैं तो किसी सीन या डायलॉग में दिलीप शुक्ला की दखल अंदाजी उन्हें नागवार गुजरी और वो नाराज होकर अपने वैनिटी वन में चले गए। काफी वक़्त बीत गया सौरभ जी वैनिटी से निकले ही नहीं। फिर 4 से 5 घण्टे की मशक्कत के बाद फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने सौरभ शुक्ला को मनाया। तब कहीं उन्होंने शॉट्स दिए। इस घटना के बारे में निर्माता ने कोई बात करने से मना कर दिया।

बता दें, की फिल्म फॅमिली ऑफ़ ठाकुरगंज में सौरभ जी एक बहुत ही अहम् रोल में हैं जिसका नाम हैं बाबा भंडारी।  भले ही सेट पर सौरभ जी की नाराजगी कुछ ही वक़्त के लिए होगी पर फिल्म में उनकी एक्टिंग , उनके चेहरे पर आयी किसी शिकन को नहीं दिखती और यही पहचान हैं एक अच्छे और कामयाब एक्टर की।

[यह भी पढ़ें:इस जानलेवा बिमारी से जंग लड़ रहे हैं सुपर 30 के शिक्षक आनंद कुमार]

आपको बता दें, फिल्म के निर्देशक हैं मनोज झा और प्रोडूसर हैं अजय कुमार सिंह। जिमी शेरगिल, माहि गिल,  सौरभ शुक्ला,  नंदिश संधू, सुप्रिया पिलगांवकर,  प्रणति राय,  मनोज पाहवा और पवन मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म फॅमिली ऑफ़ ठाकुरगंज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही हैं।

Advertisement