Advertisement

सेजल शर्मा की आत्‍महत्‍या पर को-स्‍टार निर्भय शुक्‍ला ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- “मानसिक रूप परेशान थीं सेजल..”

बीती रोज टीवी के फेमस सीरीयल 'दिल तो हैप्‍पी है जी' एक्‍ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharma) के आत्‍महत्‍या की खबर से हर कोई सदमे मे हैं। छोटे पर्दे की एक उभरती एक्‍ट्रेस की इस तरह अचानक मौत को गले लगाना हर किसी को परेशान कर रहा है।

708

बीती रोज टीवी के फेमस सीरीयल ‘दिल तो हैप्‍पी है जी’ एक्‍ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharma) के आत्‍महत्‍या की खबर से हर कोई सदमे मे हैं। छोटे पर्दे की एक उभरती एक्‍ट्रेस की इस तरह अचानक मौत को गले लगाना हर किसी को परेशान कर रहा है। ना एक्‍ट्रेस की आत्‍महत्‍या की वजह अब तक सामने नही आई है। सेजल आत्‍महत्‍या की खबर सुनने के बाद उनके करीबी दोस्‍त और को स्‍टार निर्भय शुक्‍ला (Nirbhay Shukla) एक्‍ट्रेस की परेशानी को लेकर दिलचस्‍प खुलासा किया है। देखें इधर….

Advertisement

स्‍पॉटबॉय को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में सेजल शर्मा (Sejal Sharma) के को-स्‍टार निर्भय शुक्‍ला (Nirbhay Shukla) ने बताते हुए कहा, ‘सेजल अपने पापा की तबीयत के कारण मानसिक रूप से परेशान थी। मैंने 15 नवंबर को उसे मैसेज किया था। तब उस वक्‍त उसने मुझे बताया था कि वह अपने पापा के मेडिकल इमरजेंसी के कारण उदयपुर जा रही है। उसने यह भी बताया था कि उसके पापा को हार्ट अटैक आया था।’

इसके साथ ही निर्भय ने यह बताते हुए कहा, ‘सेजल के पापा की तबीयत काफी दिनों से खराब चल रही थी, वो कैंसर से ग्रस्त थे। ऐसे में उनके हार्ट अटैक की खबर ने उसे बुरी तरह सदमें ला दिया होगा। कुछ वक्‍त के लिए, मैं उसके टच में रहा और वो कहती रही कि वो ठीक हो रही है और फिर मैं अपने काम में व्‍यस्‍त हो गया। लेकिन लगता है उसके बाद कुछ नहीं होगा, उससे आखिरी बार इसी महीने बात हुई थी, वह जल्‍द ही मुझसे और अपनी दोस्‍त आयशा कदुस्‍कर से मिलने वाली थी।

(यह भी पढ़ें : दिल तो हैप्पी है जी की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या, को स्टार ने किया खुलासा)

निर्भय ने अपनी दोस्‍त और को-स्‍टार सेजल शर्मा (Sejal Sharma) के लिए एक इमोशनल पोस्‍ट भी पोस्‍ट की है। बता दें, मॉडडलिंग का शौक रखने वाली सेजल साल 2017 में मुंबई आई थीं। इसके बाद से वे इंडस्ट्री में काम कर रही थीं। एक्‍टर कुशल पंजाबी की आत्‍महत्‍या की खबर के इस बाद सेजल की मौत ने पूरी इंड्स्‍ट्री को हिला कर रख दिया है।

Advertisement