Advertisement

शबाना आजमी की सेहत जानने अस्‍पताल पहुंचे सतीश कौशिक, कहा- “48 घंटो तक निगरानी में रहेंगी”

बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा शबाना आजमी (Shabana Azmi) शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुए कार एक्सीडेंट में जख्मी हो गई थीं। दिग्‍गज एक्‍ट्रेस अभी आईसीयू में हैं, जहां डॉक्‍टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

517

बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा शबाना आजमी (Shabana Azmi) शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुए कार एक्सीडेंट में जख्मी हो गई थीं। दिग्‍गज एक्‍ट्रेस अभी आईसीयू में हैं, जहां डॉक्‍टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। बता दें, इसकी जानकारी खुछ अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने दी है। अभिनेता हाल ही में शबाना आजमी (Shabana Azmi) की सेहत का हाल जानने के लिए कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्‍पताल पहुंचे थे। जहां उन्‍होंने अदाकारा की सेहत को लेकर कई बातें कही हैं। देखें इधर..

Advertisement

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक सतीश कौशिक (Satish Kaushik) बताते हुए कहा, ‘शबाना अभी आईसीयू में हैं। जब मैं रविवार को रात 10 बजे अस्पताल पहुंचा तो पता चला वह अभी वे अगले 48 घंटे तक डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगी। वो जल्‍द ठीक हो जाएंगी, हालांकि मेरी शबाना से बात नहीं हो पाई। वह आईसीयू में हैं, उन्‍हें आंख के आसपास चोट आई है।’

(यह भी पढ़ें : उर्वशी ने पीएम मोदी के ट्वीट को कॉपी कर मांगी शबाना आजमी के लिए दुआ, लोगो ने कहा “अनपढ़”)

रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे पर बोलते हुए सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने कहा, ‘जावेद साहब दूसरी कार में थे जो कि शबाना की कार के पीछे थी। घटनास्थल पर पहुंचकर उन्हें हादसे का पता लग गया होगा।’ बता दें, दिग्‍गज अदाकारा की सेहत का हालचाल जानने के लिए फिल्‍मी सितारे लगातार अस्‍पताल पहुंच रहे हैं। साथ जावेद अख्‍तर समेत उनकी पूरी फैमली शबाना आजमी (Shabana Azmi) की तबीयत अपनी नजर बनाए हुए हैं। उम्‍मीद है कि वह जल्‍द ही ठीक होकर बाहर आएंगी। बॉलीवुड की ऐसी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement