होम » फीचर » शबाना आज़मी ही नहीं बल्कि ये 3 ऐक्ट्रेसेस भी हो चुकी हैं हादसे का शिकार, एक ने गंवाई जान

Advertisement

शबाना आज़मी ही नहीं बल्कि ये 3 ऐक्ट्रेसेस भी हो चुकी हैं हादसे का शिकार, एक ने गंवाई जान

बॉलीवुड सितारे अक्‍सर अपने व्‍यस्‍त शेड्यूल और काम के चलते शहर दर शहर घूमते रहते हैं। ऐसे में या तो वह हवाई मार्ग का सहारा लेते हैं या फिर सड़क के रास्‍ते से अपनी लग्‍जरी गाड़ियों में सफर करते हैं। हालांकि कभी-कभी सितारे एक्सीडेंट का शिकार भी हो जाते हैं।

1,607

बॉलीवुड सितारे अक्‍सर अपने व्‍यस्‍त शेड्यूल और काम के चलते शहर दर शहर घूमते रहते हैं। ऐसे में या तो वह हवाई मार्ग का सहारा लेते हैं या फिर सड़क के रास्‍ते से अपनी लग्‍जरी गाड़ियों में सफर करते हैं। हालांकि कभी-कभी सितारे एक्सीडेंट का शिकार भी हो जाते हैं। ऐसा कुछ आज हम उन चार एक्‍ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक्सीडेंट का शिकार हो चुकी हैं। इतना ही उनके से एक को अपनी जान भी गवांनी पड़ी थी। देखें इधर…

Advertisement

यह फिल्‍मी एक्‍ट्रेसेस हो चुकी हैं एक्सीडेंट का शिकार..

1 शबाना आजमी

शबाना आजमी

बालीवुड की दिग्‍गज एक्‍ट्रेस शबाना आजमी बीते रोज शनिवार यानी 18 जनवरी को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं थी। गौरतलब है कि मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी। जिसके चलते उनके सर, मुंह और हाथों में चोट आ गईं थी। हालांकि अब वह खतरे से बाहर हैं।

2 जायरा वसीम

जायरा वसीम

बॉलीवुड की दंगल गर्ल जायरा वसीम भी साल 2017 में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं थी। एक्‍ट्रेस अपने दोस्‍तों के साथ कहीं जा रहीं थीं, तभी उनकी कार, ड्राइवर के कंट्रोल से बाहर हो गई, और वह डल लेक में जा गिरी थी। हालांकि स्थानीय लोगों ने जायरा और उनके दोस्‍तों की बेहद सूझ-बूझ के साथ जान बचा ली थी।

3 हेमा मालिनी

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा हेमा मालिनी का भी साल 2015 में एक कार का एक्सीडेंट हो गया था। अपनी इस सड़क दुर्घटना में हेमा मालिनी बाल-बाल बचीं थी। उन्हें चेहरे पर काफी सारे टांके आए थे। बात दें, उनकी मर्सिडीज कार राजस्थान के दौसा रोड में एक ऑल्टो कार से टकरा गई थी। एक्‍सीडेंट इतना भयानक था कि ऑल्टो में सवार दो साल की एक बच्ची की मौत हो गई थी।

4 सौंदर्या

सौंदर्या

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की मशहूर एक्‍ट्रेस सौंदर्या भी साल 2004 एक दुर्घटना का शिकार हो गईं थीं। बता दें, एक्‍ट्रेस हवाई मार्ग के जरिए बेंगलुरु जा रहीं थीं लेकिन उनका एयरक्राफ्ट कैश होने से उनकी मौत हो गई। खबरों की मानें तो एक्‍ट्रेस उस वक्‍त प्रेगनेंट भी थीं। गौरतलब अमिताभ बच्‍चन संग फिल्‍म ‘सूर्यवंशम’ में सौंदर्या को खूब पसंद किया था।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो