Advertisement

अस्पताल से घर लौटीं ऐक्ट्रेस शबाना आज़मी, ख़ुद दी सेहत की जानकारी

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) को आखिरकार अस्पताल से घर लौट आई हैं।  घर पहुँचकर शबाना आज़मी ने ट्वीट कर अपने चाहने वालों को सेहत की जानकारी दी।

847

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) को आखिरकार अस्पताल से घर लौट आई हैं।  घर पहुँचकर शबाना आज़मी ने ट्वीट कर अपने चाहने वालों को सेहत की जानकारी दी। उन्होने अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया।

Advertisement

शबाना आज़मी ने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरी रिकवरी के लिए दुआ करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं वापस घर आ गई हूं। धन्यवाद। डॉक्टरों की टीम और नर्सिंग स्टाफ द्वारा की गई देखभाल के लिए टीना अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल की ऋणी और आभारी रहूंगी।”

बता दें, 18 जनवरी एक सड़क दुर्घटना में शबाना आज़मी घायल हो गई थीं. मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास ट्रक और उनकी कार की ज़बरदस्त टक्कर हो गई थी। जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल मे ले जाया गया था। फिर उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल मे शिफ्ट किया गया था।

[यह भी पढ़ें:शबाना आज़मी ही नहीं बल्कि ये 3 ऐक्ट्रेसेस भी हो चुकी हैं हादसे का शिकार, एक ने गंवाई जान]

[यह भी पढ़ें:शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, ट्रक ड्राइवर ने लगाया आरोप]

हादसे के कुछ देर बाद ही इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। जावेद अख्तर और बेटे फरहान अख्तर ने इलाज के दौरान फैंस को शबाना आज़मी की सेहत की जानकारी मुहैया कराई थी। शबाना आज़मी की अस्पताल से छुट्टी होने पर उनके फैंस मे खुशी की लहर है। आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement