Advertisement

एक्सिडेंट के 4 दिनों बाद अब ऐसी है शबाना आज़मी की तबीयत, पति जावेद अख़्तर ने दी जानकारी

सड़क हादसे का शिकार हुईं बॉलीवुड की दिग्ग्ज अदाकारा शबाना आजमी (Shabana Azmi) का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं 4 दिनों बाद शबाना आजमी की तबियत को लेकर (Javed Akhtar) ने दी नई जानकारी।

1,085

सड़क हादसे का शिकार हुईं बॉलीवुड की दिग्ग्ज अदाकारा शबाना आजमी (Shabana Azmi) का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 18 जनवरी को खालापुर टोल प्लाजा के पास मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी। उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल  ( Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital)  में चल रहा है। तो वहीं चार दिनो बाद पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने शबाना के हेल्थ को लेकर जानकारी दी है।

Advertisement

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार जावेद अख्तर ने कहा  “अच्छी खबर है। एमआरआई सहित सभी टेस्ट हो गए हैं और मेडिकल रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। कोई गंभीर नुकसान नहीं हुआ। हम सभी राहत की सांस ले सकते हैं।”

बता दें कि एक्सिडेंट के बाद पहले शबाना आजमी को पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी में शिफ्ट किया गया। उस समय आई रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया है था कि उन्हें गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं।

[यह भी पढ़ें: शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, ट्रक ड्राइवर ने लगाया आरोप]

एक्सिडेंट के बाद कई बॉलीवुड सितारो ने ट्वीट करके उनकी सलामती की दुआ की। तो वहीं कई अनिल कपूर , तब्बू समेत कई सितारे उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे। गौरतलब है कि इस एक्सिडेंट के बद शबाना आजमी के ड्राइवर कमलेश कामत (39) के खिलाफ रैश ड्राइविंग के तहत एफआईआर दर्ज की गई। यह एफाआईआर ट्रक ड्रावर ने करवाई जिसेस अभिनेत्री की कार टकराई थी।

Advertisement