Advertisement

मुंबई के अस्पताल में शिफ्ट होते ही शबाना आजमी से मिलने पहुंचा पूरा परिवार, ये सितारे भी आए नज़र

शनिवार 18 जनवरी को दिग्गज अदाकार शबाना आजमी (Shabana Azmi) एक सड़क हादसे में घायल हो गईं। उन्हें उन्हें पनवेल के पास एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। यहां शिफ्ट होने के बाद परिवार समेत पहुंचे ये सितार।

704

शनिवार 18 जनवरी को दिग्गज अदाकार शबाना आजमी (Shabana Azmi) एक सड़क हादसे में घायल हो गईं। यह हादसा मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर के टोलप्लाजा के पास हुआ। दुर्घटना के दौरान उनके पति जावेद अख्तर भी साथ में थें। इस हादसे में एक्ट्रेस को कई गंभीर चोटे आईं हालांकि जावेद अख्तर पूरी तरह से सुरक्षित हैं। यह हादसा नवी मुंबई के यहां होने के कारण उन्हें पनवेल के पास एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ( Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) में शिफ्ट कर दिया गया।

Advertisement

वहीं मुंबई के इस नामी अस्पताल में शिफ्ट होने के बाद शबाना आजमी से मिलने पहुंचे परिवार के सदस्य। बेटे फरहान अख्तर और बेटी जोया अख्तर अस्पताल जाते हुअ नजर आए। वहीं कई बॉलीवुड सितारे भी आजमी की खैरियत पूछने अस्पताल के बाहर पहुंचे। यहां अनिल कपूर, तब्बू, कौशिक के अलावा बिजनेस मैन अनिल अंबानी की पत्नीन नीता अंबानी भी आईं नज़र। नीचे देखें तस्वीरें

ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया है कि उन्हें गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं। उनकी हालत में सुधार हो रहा है। फिलहाल वह डॉक्टर की निगरानी में हैं।

[यह भी पढ़ें: सड़क हादसे का शिकार हुईं शबाना आज़मी, इलाज के लिए नज़दीकी अस्पताल में भर्ती]

बता दें कि हाल ही में यानी 17 जनवरी को उन्होंने परिवार और दोस्तो के साथ जावेद अख्तर का जन्मदिन मनाया। बर्थडे पार्टी के मौके पर फरहान अख्तर संग शबाना ने खूब मस्ती की।

Advertisement