Advertisement

सड़क हादसे का शिकार हुईं शबाना आज़मी, इलाज के लिए नज़दीकी अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी (Shabana Azmi ) एक सड़क हादसे में घायल हो गईं। आजमी महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शनिवार दोपहर एक दुर्घटना में घायल हो गईं। फिलहाल उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल में इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।

2,056

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी (Shabana Azmi ) को लेकर बड़ी ख़बर आ रही है। 69 साल की अदाकार आज यानी शनिवार को एक सड़क हादसे में घायल हो गईं। आजमी महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शनिवार दोपहर एक दुर्घटना का शिकार हुईं। उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई।

Advertisement

रिपोर्ट के अनुसार रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल पारस्कर ने बताया कि ये घटना मुंबई से 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास करीब 3.30 बजे घटी। फिलहाल शबाना आजमी को नजदीकी हॉस्पिटल में इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें नवी मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। उनके नाक पर चोट आई है और वह खतरे से बाहर हैं। कार में उस वक्त उनके पति और दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर भी मौजूद थें। पर वह सुरक्षित हैं।

देखें एक्सिडेंट के दौरान की कुछ तस्वीरें।

शबना आजमी 2 शबाना आजमी 3 शबाना आजमी

बता दें की हाल ही में यानी 17 जनवरी को उन्होंने परिवार और दोस्तो जावेद अख्तर का जन्मदिन मनाया। बर्थडे पार्टी के मौके पर अभिनेत्री बेहद खुश दिखाईं दी। यहां तक कि उन्होंने बेटे फरहान अख्तर के साथ पार्टी में डांस भी किया।

 

 

Advertisement