Advertisement

संबित पात्रा को मुंहतोड़ जवाब देने के बाद शबाना आज़मी ने ट्रोलर्स पर भी साधा निशाना, कहा- “चोर की..”

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) अपनी दमदार अदाकारी के साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। वह अक्‍सर सामाजिक, राजनीतिक और समसामयिक मुद्दों पर अपनी बेबाकी के साथ बात रखती हैं।

1,038

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) अपनी दमदार अदाकारी के साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। वह अक्‍सर सामाजिक, राजनीतिक और समसामयिक मुद्दों पर अपनी बेबाकी के साथ बात रखती हैं। बता दें, एक्‍ट्रेस ने हाल ही में एक ट्वीट जरिए एक तस्‍वीर शेयर की है। जिसमें एक बच्‍चा अपने छोटे भाई को गोद में लेकर बैठा हुआ है। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने लिखा, “दिल तोड़ने वाला।” वहीं एक्‍ट्रेस द्वारा इस पुरानी तस्‍वीर को शेयर करना लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है और वह इसे देखकर उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

हालांकि, एक्‍ट्रेस ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए लिखा, “चोर की दाढ़ी में तिनका। 20 से भी कम फॉलोअर्स के साथ उन सभी ट्रोल्स ने खुद को बेनकाब कर लिया, जो एक तस्‍वीर के नाम पर मुझे बोल रहे थे, जिससे किसी का पत्थर दिल भी पिघल जाना चाहिए था। मेरा कैप्शन केवल हार्ट ब्रेकिंग था। यह है कि या नहीं?” बता दें, दिग्‍गज एक्‍ट्रेस का यह ट्वीट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

(यह भी पढ़ें : रामायण का ये सीन शूट करते समय रो पड़ा था हर कोई, कौशल्या का तो हुआ था बेहद बुरा हाल)

दिलचस्‍प बात ये है कि शबाना आजमी के इस ट्वीट को बीजेपी नेता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने रिट्वीट किया था। जिसमें उन्‍होंने लिखा, “इस मुश्किल घड़ी में भी प्रोपेगैंडा।” शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने संबित पात्रा (Sambit Patra) के ट्वीट का भीजवाब दिया। एक्ट्रेस ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “कैसा प्रोपेगैंडा? मैंने सिर्फ एक शब्द का प्रयोग किया है ‘हार्ट ब्रेकिंग।” गौरतलब है कि दिग्‍गज एक्‍ट्रेस शबाना आजमी कुछ दिन पहले ही एक दुर्घटना का शिकार हो गईं थी। हालांकि अब वह पूरी तरह ठीक हैं। बॉलीवुड से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement