Advertisement

शबाना आजमी की तबियत को लेकर पति जावेद अख्तर ने दी ये जानकारी, आज होगी घर वापसी

सड़क दुर्घटना का शिकार हुईं अभिनेत्री  शबाना आजमी (Shabana Azmi) की सेहत को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई हैं। उनके पति संगीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के अनुसार शबाना आजमी की तबियत पहले से बेहतर हैं। आज होगी घर वापसी।

262

सड़क दुर्घटना का शिकार हुईं अभिनेत्री  शबाना आजमी (Shabana Azmi) की सेहत को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई हैं। उनके पति संगीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के अनुसार शबाना आजमी की तबियत पहले से बेहतर हैं। गौरतलब है कि 18 जनवरी को शबाना आजमी का मुंबई-पुणे हाइवे पर एक्सीडेंट हो गया था। उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी जिसके चलते ये हादसा हुआ।

Advertisement

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान जावेद अख्तर ने बताया कि शबाना आजमी(Shabana Azmi) अब पूरी तरह से ठीक हो गई हैं। पिछले कुछ समय से वह ठीक हैं। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें अंडर ऑब्जर्वेशन के लिए कुछ दिनों एक्सट्रा अस्पताल में रखने का फैसला किया है और मैं उनके साथ पूरी तरह से सहमत था। वह अब घर लौटने के लिए तैयार है। हम शुक्रवार सुबह उसे घर ला रहे हैं।”

[यह भी पढ़ें : एक्सिडेंट के 4 दिनों बाद अब ऐसी है शबाना आज़मी की तबीयत, पति जावेद अख़्तर ने दी जानकारी]

बता दें कि मुंबई पुणे एक्सप्रेस के यहां खालापुर टोल प्लाजा के पास उनका एक्सिडेंट हुआ। इसके चलते उन्हें सबसे पहले पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल  ( Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) में शिफ्ट किया गया। हालांकि इसके बाद भी जावेद अख्तर फैन्स को उनकी सेहत से जुड़ी अपडेट देते रहे हैं। ऐसे में शबाना आजमी के घर वापसी की ख़बर से उनके फैन्स बेहद खुश होंगे। बॉलीवुड की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement