Advertisement

12 साल पहले छत से कूदने वाले थे शाहरुख़ खान, ख़ुद बताया कैसे बेटी सुहाना ने बचाया

शाहरुख खान( Shah Rukh Khan) ने किया चौंकाने वाला खुलासा, उत्सा में बालकनी से कूदने वाला था, बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) ने बचाई जान 

1,504
हालही में बॉलीवुड(Bollywood) के किंग खान यानि शाहरुख खान( Shah Rukh Khan) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। शाहरुख खान ने अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर की जीत को लेकर एक किस्सा बताया है। उन्होंने बताया कि, उस दौरान मैं अनी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स(Kolkata Knight Riders)  की जीत से इतना ज्यादा उत्साहित था कि, मैं अपने बालकनी से छलांग लगाने वाला था। उस समय बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) ने मेरी जान बचाई थी।  

Advertisement

 
शाहरुख ने उस समय को याद करते हुए बताया कि, मुझे  विश्वास नहीं हो रहा था कि, ‘मेरी टीम आईपीएल जीत गई है’। जब हमने पहला मैच जीता था तब, मैं बालकनी से कूदने वाला था, उस समय मेरी बेटी ने मेरा हाथ पकड़ लिया और मुझे कूदने से रोक लिया।  मुझे फिर भी मेरी टीम के जीतने पर विश्वास नहीं हो रहा था। उस दौरान मुझे कई लोग टीम बेचने की सलाह दे रहे थे, मैं अपनी टीम को कभी नहीं बेचना चाहता था।  

 

 
शाहरुख ने आगे कहा कि, ”मैं उस रात घर पर ही रहा, मैं बहुत ही छोटे स्तर का खिलाड़ी रहा हूं, मैंने अपनी टीम को कभी भी ‘चक दे इंडिया’ जैसा भाषण नहीं दिया। बता दें कि, शाहरुख खान अपनी फिल्म चक दे इंडिया के भाषण का जिक्र रहे थे। इस फिल्म में शाहरुख़ ने इंडियन हॉकी टीम के कोच की भूमिका निभाई थी। फिल्म में शाहरुख के नेतृत्व में इंडियन वुमन हॉकी टीम विश्वकप जीतने में सफल होती है।

 

 

यह भी पढ़ें- कोरोना से लड़ने के लिए शाहरुख खान ने फैंस को लिखा पत्र, कहा- ‘जितना भी हो लोगों की मदद करें’

 

वहीं शाहरुख खान लॉकडाउन की वजह से अपने परिवार के साथ घर पर सेल्फ-क्वारंटाइन हैं।  इस दौरान शाहरुख खान सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। वें सोशल मीडिया पर #askSRK सेशन चला रहे हैं। जिसमें वें फैंस के सवालों का जवाब भी दे रहे हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ जुड़े रहियें।

Advertisement