Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान ने पूरे किए 28 साल, तस्वीर शेयर कर कुछ यूं याद किया अपना सफर

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपनी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर लिखा, "पता नहीं कब मेरा जुनून मेरा मकसद बन गया और फिर वो मेरे प्रोफेशन में तब्दील हो गया। इतने सालों तक आपका मनोरंजन करने का हक देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

6,720

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री पर अपने 28 साल पूरे कर लिए हैं। बता दें, इस महीने ही शाहरुख खान के करियर की पहली फिल्‍म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। अपने इस खास मौके को शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने इस खास सफर को याद किया। अपनी इंस्‍टा पोस्‍ट के जरिए किंग खान ने अपनी तस्‍वीर शेयर कर अपने जज्‍बात भी जाहिर किए हैं। देखें इधर

Advertisement

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपनी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर लिखा, “पता नहीं कब मेरा जुनून मेरा मकसद बन गया और फिर वो मेरे प्रोफेशन में तब्दील हो गया। इतने सालों तक आपका मनोरंजन करने का हक देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मेरे प्रोफेशनलिज्म ज्यादा मेरा जुनून ही आगे कई सालों तक आपकी सेवा करता दिखाई देगा। 28 साल से और आगे… और इस पल को कैप्चर करने के लिए गौरी खान को धन्यवाद।”

(यह भी पढ़ें : काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने अपने पेरेंट्स को लेकर कही ये बात, अब वीडियो हो रहा तेजी से वायरल)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने करियर की शुरूवात फिल्म ‘दीवाना’ से थी। उनकी ये फिल्म 25 जून 1988 को बड़े परदे पर रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख के साथ दिव्या भारती और ऋषि कपूर नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन राज कंवर ने किया था। हालांकि, शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में थीं।

Advertisement