Advertisement

राजकुमार हिरानी की इस फिल्‍म के जरिए पर्दे पर फिर धमाका करेंगे शाहरुख खान, कुछ ऐसी है फिल्‍म की कहानी

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अगली फिल्‍म को लेकर अब एक और नई खबर सामने आ गई है। जिसमें बताया जा रहा है कि किंग खान जल्‍द ही डायरेक्‍टर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में नजर आएंगे।

461

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरूख खान (Shahrukh Khan) के फैन्स को उनकी अगली फिल्म को बेसब्री से इंतजार है। खबरों की मानें तो किंग खान ‘डॉन 3’ में भी नजर आ सकते हैं। हालांकि, इस पर अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। दिलचस्‍प बात ये है कि इन रिपोर्ट्स के बीच अब शाहरुख खान की अगली फिल्‍म को लेकर अब एक और नई खबर सामने आ गई है। जिसमें बताया जा रहा है कि किंग खान जल्‍द ही डायरेक्‍टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की अगली फिल्म में नजर आएंगे। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

मुंबई मिरर में छपी खबर की मानें तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की इस फिल्‍म की शूटिंग अगले महीने अगस्त शुरू होने वाली थी। लेकिन, कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए फिल्म के इस शेड्यूल को बदलना पड़ गया है। अब फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर आवाजाही पर लगे प्रतिबंध को हटने का इंतजार कर रहे हैं, जिससे वह अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर फिल्म का नया शेड्यूल बना सकें। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की यह एक सोशल कॉमेडी फिल्‍म है जो अप्रवास पर आधारित है, जिसमें एक्टर पंजाब से कनाडा जाता है।

(यह भी पढ़ें : शाहरुख खान ने पत्‍नी गौरी खान से सरेआम की ये रिक्‍वेस्‍ट, मिला फिर ऐसा जवाब)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन बतौर फिल्ममेकर काम कर रहे हैं। इसके पहले वह आखरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में एक बौने के किरदार में नजर आए थे। जिसमें उनके साथ अनुष्‍का शर्मा और कटरीना कैफ अहम भूमिका में नजर आईं थीं। बॉलीवुड जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement