Advertisement

खुद आग से जख्मी होकर शाहरुख ने ऐसे बचाई ऐश्वर्या की मैनेजर की जान, देखें इधर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) केवल फिल्‍मी हीरो नहीं हैं बल्‍कि एक रियल हीरो भी है। उनके साथ हुए एक हालिया हादसे ने इस बात को साबित कर दिया है।

1,153

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) केवल फिल्‍मी दुनिया के हीरो नहीं हैं बल्‍कि एक रियल हीरो भी है। बता दें कि उनके साथ हुए एक हालिया हादसे ने इस बात को साबित कर दिया है। किंग खान (Shah Rukh Khan) रियल लाइफ के हीरो उस वक्त बन गए जब उन्होंने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की मैनेजर अर्चना सदानंद की जान बचा ली। जानिए क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी पत्‍नी गौरी खान के साथ दिग्‍गज एक्‍टर अमिताभ बच्चन के घर पर हुई दिवाली पार्टी में पहुंचे थे। जहां पार्टी के दौरान अचानक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आ लग गई। लेकिन इससे पहले कि आग और अधिक बढ़ती, शाहरुख खान ने तुरंत उनके पास दौड़े और अपने जैकेट से अर्चना के लहंगे में लगी आग को बुझाया। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्चना को मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

(यह भी पढ़ें : स्विमिंग पूल में कुछ यूं एंज्‍वाय करती हुईं नजर आईं सनी लियॉन, तस्‍वीरें देख मदहोश हो जाएंगे आप)

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अर्चना सदानंद को सोमवार तड़के सुबह हॉस्पिटल में लाया गया और वहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है ताकि इंफेक्शन न हो। डॉक्टरों के अनुसार मैनेजर अर्चना 15 प्रतिशत जल गईं, जिसमें उनके हाथ और टांगें शामिल है। वहीं मैनेजर को बचाते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी हल्‍के-फुल्‍के जल गए हैं। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement