Advertisement

ऐश्वर्या राय की मैनेजर के लहंगे में लगी आग पर शाहरुख खान ने तोड़ी चुप्‍पी, दिया ऐसा रिएक्शन

बीते दिनोंं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई थी। जिसको खुद शाहरुख ने बचाया था। वहीं अब इस पूरे मामले में किंग खान ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

1,360

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन अपनी किसी ना वजह को चर्चा में आ जाते हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले किंग खान (Shah Rukh Khan) महानायक अमिताभ बच्‍चन की दीवाली पार्टी में शरीक हुए थे। जहां पार्टी के दौरान एक हादसा हो गया था। दरअसल, पार्टी के दौरान ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई थी। जिसको खुद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने जान जोखिम में डाल बचाया था। वहीं अब इस पूरे मामले में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी खुप्‍पी तोड़ी है। देखें इधर…

Advertisement

बता दें अपने जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने फैंस से रूबरू हुए थे। जहां एक फैन ने उनसे इस घटना से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया। फैंस के इस सवाल को सुनते ही शाहरुख ने इस पर बात करने से साफ मना कर दिया। साथ ही एक्‍टर ने जवाब देते हुए कहा- ‘मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता, यह व्यक्तिगत है।’ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आगे इसको लेकर बताते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि जो भी घटना में घायल हुआ वह अब सुरक्षित है।

(यह भी पढ़ें : खुद आग से जख्मी होकर शाहरुख ने ऐसे बचाई ऐश्वर्या की मैनेजर की जान, देखें इधर)

आपको बता दें कि पार्टी के दौरान ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में एक दिए से आग लग गई थी। लेकिन जैसे ही आग लगी तो शाहरुख उसी दौरान बिना किसी देर किए तुरंत उनके पास दौड़कर पहुंचे और अपने जैकेट से अर्चना के लहंगे में लगी आग को बुझाया। इतना ही नहीं मैनेजर को बचाते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी हल्‍के-फुल्‍के जल गए थे। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement