होम » समाचार » वन बीएचके जितना है शाहरुख की वैनिटी वैन का बाथरूम...

Advertisement

शाहरुख की वैनिटी वैन को लेकर स्‍वरा ने किया बड़ा खुलासा, बाथरूम को लेकर कह दिया कुछ ऐसा

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की वैनिटी वैन किसी आलीशान बंगले से कम नहीं है। इसका खुलासा खुद एक्‍ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में किया है।

295

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फैन फॉलोइंग किसी से छुपी नहीं है। किंग खान (King Khan) आम लोगों से लेकर दिग्‍गज सितारे भी उनके कायल है। बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का केवल दिल ही बड़ा नहीं है बल्‍कि उनका घर जन्‍नत भी बेहद आलीशान है। दिलचस्‍प बात ये है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का वैनिटी वैन भी किसी आलीशान बंगले से कम नहीं है। ऐसा ही एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने भी हाल ही में शाहरुख (Shahrukh) के वैनिटी वैन को लेकर दिलचस्‍प खुलासे किए हैं। जिनके बारे में जानकर आप जरूर दंग हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

स्‍वारा भास्‍कर
Source-Instagram

स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) के हालिया इंटरव्‍यू दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनके मुताबिक सबसे बेस्‍ट वैनिटी वैन किसकी है? इसका जवाब देते हुए स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने कहा, शाहरुख सर की वैनिटी वैन बहुत बड़ी और खूबसूरत है। इतना ही नहीं उनके वैनिटी वैन का बाथरूम वन बीएचके जितना बड़ा है, जिसमें काफी स्‍पेस है। इतना ही नहीं स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने यह खुलासा करते बताया, ‘किंग खान (King Khan) खबर देखना बहुत पसंद है और दुनिया में चल रही खबरों से खुद को अप-टू-डेट रखना। वैन में चिल करने वाले वे सबसे मजेदार व्यक्त‍ि हैं।’

(यह भी पढ़ें : मेलबर्न में फैन्स के साथ ऐसा कुछ करते नज़र आए शाहरुख खान, देखें वीडियो)

वहीं स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘शीर कोरमा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में एलजीबीटीक्‍यू कम्युनिटी के संघर्ष को दिखाया गया है। इस फिल्म में उनके अलावा दिव्या दत्ता और शबाना आजमी अहम भूमिका में हैं। फिल्म ‘शीर कोरमा’ को फराज़ आरिफ अंसारी डायरेक्ट कर रहे हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement