होम » समाचार » दो महीनों में आगामी फ़िल्म साइन करेंगे शाहरुख़ खान, इस नामी निर्देशक के साथ करेंगे काम

Advertisement

दो महीनों में आगामी फ़िल्म साइन करेंगे शाहरुख़ खान, इस नामी निर्देशक के साथ करेंगे काम

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों भले ही सिल्‍वर स्‍क्रीन से दूर हैं लेकिन चाहने वाले उनकी अपकमिंग फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब जल्‍द ही किंग खान के फैंस का इंतजार खत्‍म होने वाला है।

590

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों भले ही सिल्‍वर स्‍क्रीन से दूर हैं लेकिन चाहने वाले उनकी अपकमिंग फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब जल्‍द ही किंग खान के फैंस का इंतजार खत्‍म होने वाला है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से जुड़े सूत्रों की मानें सुपस्‍टार अगले एक दो महीने में अपनी अपकमिंग फिल्‍म की आधिकारिक घोषणा करेंगे। जानें कैसी होगी किंग खान की यह फिल्‍म…

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पास करीब 30-35 से अधिक ऑफर थे, जिनमें उन्‍होंने कुछ को सिलेक्‍ट किया है। जिसमें संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला, टी सीरीज जैसे बैनर के प्रोजेक्‍ट थे। हालांकि अब किंग खान को उनकी वह फिल्‍म मिल गई है, जिसका उनको बेसब्री से इंतजार था। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि किंग खान की इस फिल्‍म को दिग्‍गज फिल्‍ममेकर राजकुमार हिरानी डायरेक्‍ट करेंगे।

(यह भी पढ़ें : पत्नी गौरी की ड्रेस संभालते नजर आए शाहरुख खान, वीडियो देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्‍शन)

जिसे विधु विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की रेड चिलीज मिलकर प्रोड्यूस करेगी। शाहरुख खान की ये फिल्‍म एक सोशल कॉमेडी होगी, जो वर्तमान परिस्‍थ‍िती पर आधारित होगी। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन बतौर फिल्म मेकर काम कर रहे हैं। इसके पहले वह आखरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो में एक बौने के किरदार में नजर आए थे।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो